मोहाली, जेएनएन। मोहाली नगर निगम चुनाव के आने से तीन महीने वाले राजनीति गरम होनी शुरू हो गई है। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मोहाली के मेयर कुलवंत सिंह को बहस की चुनौती दी है। स्वास्थ्य मंत्री ने मेयर को कहा कि वे अकाली सरकार के समय मोहाली में आई ग्रांट के रिकॉर्ड लेकर आए।

बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार में मोहाली में करवाए जा रहे विकास कार्यों को निगम के मेयर कुलवंत सिंह अपनी मुहर लगा रहे हैं। जबकि मोहाली के अब तक जितनी ग्रांट आई है, मैं (स्वास्थ्य मंत्री) लेकर आया हूं। बलबीर सिंह सिद्धू ने मेयर को चुनौती दते कहा कि मोहाली के विकास के लिए कार्यों के लिए वे किसी से भी बहस कर सकते है। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने शहर के विकास कार्य करवाकर अपनी ड्यूटी निभाई है। जबकि शहर के विकास के लिए ग्रांट लेकर आने के बारे में लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

प्रूनिंग मशीन के लिए एक करोड़ कहां से आए

सिद्धू ने सवाल उठाया कि पहले इस बात का जवाब दिया जाए कि शहर के पेड़ों की प्रूनिंग के लिए लाई गई मशीन के लिए एक करोड़ रुपये कहां से आए। उन्होंने कहा कि अमरूत योजना के अधीन मोहाली शहर के लिए 22 करोड़ रुपये की ग्रांट हासिल हुई है। जिसके साथ शहर के विकास कार्य करवाए जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि उनके प्रयास के चलते वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने दो करोड़ 41 लाख रुपये की ग्रांट मंजूर की है, जबकि करीब डेढ़ करोड़ रुपये सोसायटियों को देने का वायदा किया है। सिद्धू ने शहर के कई कार्यो की लिस्ट भी गिनवाई। इस दौरान मोहाली के सीनियर डिप्टी मेयर व कांग्रेसी पार्षदों के अलावा निगम कमिश्नर भूपिंदर पाल सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!