Move to Jagran APP

400 से ज्यादा गेस्ट व कांट्रेक्ट टीचर्स ने शिक्षा विभाग का किया घेराव Chandigarh News

टीचर्स द्वारा की जा रही मांगों में गेस्ट और कॉन्ट्रेक्ट टीचर की जॉब सिक्योरिटी को लेकर ज्यादा जोर दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 09:48 AM (IST)
400 से ज्यादा गेस्ट व कांट्रेक्ट टीचर्स ने शिक्षा विभाग का किया घेराव  Chandigarh News
400 से ज्यादा गेस्ट व कांट्रेक्ट टीचर्स ने शिक्षा विभाग का किया घेराव Chandigarh News

चंडीगढ़,जेएनएन। शहर के सरकारी स्कूलों में कार्यरत 400 से ज्यादा गेस्ट और कांट्रेक्ट टीचर्स ने मंगलवार को सेक्टर नौ स्थित एजुकेशन डिपार्टमेंट का घेराव किया। ज्वाइंट एक्शन कमेटी ऑफ टीचर्स के बैनर तले अपनी मांगों को लेकर टीचर्स ने एजुकेशन डिपार्टमेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान डायरेक्टर स्कूल एजुकेशन से अपनी मांगों को लेकर जल्द सुनवाई करने की आवाज उठाई।

loksabha election banner

टीचर्स द्वारा की जा रही मांगों में गेस्ट और कॉन्ट्रेक्ट टीचर की जॉब सिक्योरिटी को लेकर ज्यादा जोर दिया गया। करीब एक घंटा धरना प्रदर्शन कर रहे टीचर्स ने कहा की उन्हें सुरक्षित नौकरी की गारंटी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने स्कूल समय में हुई बढ़ोतरी के फैसले को वापस लेने की मांग की। इसके बाद डीएसई ने जेएसी के मेंबर्स के साथ मीटिंग की।

मीटिंग में डीएसई ने आश्वासन दिया कि शिक्षकों की मांगों को उच्च अधिकारियों के सामने पेश कर उनका हल निकाला जाएगा। डायरेक्टर एजुकेशन ऑफिस सेक्टर -9 के बाहर अपनी मांगों को लेकर ज्वाइंट एक्शन कमेटी के बैनर तले मंगलवार को 400 से ज्यादा गेस्ट और कॉट्रेक्ट टीचर्स ने धरना प्रदर्शन किया ’जागरण

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.