चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के लिए एक अच्छी खबर है। लगातार तीसरे दिन भी शहर में कोरोना वायरस का एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। 24 मार्च से लेकर अभी तक शहर में कोरोना वायरस का कोई पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। शहर में अभी तक कोरोना वायरस के सिर्फ सात ही पॉजिटिव केस हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित यह सभी मरीज आइसोलेशन वार्ड में है। जिनका डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। शहर में अभी तक 66 लोगों में कोरोना वायरस को लेकर टेस्ट किया जा चुका है। जिसमें से 55 लोगों में रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि सात लोग ही पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना वायरस के इस संक्रमण से फिलहाल शहर में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। शहर में 567 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शहर में 567 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। जबकि 631 पैसेंजर्स को सर्विलांस पर रखा गया है। जबकि 64 लोगों को होम क्वारंटाइन पूरा होने के बाद अपने घर में रहने की सलाह दी है। जबकि दूसरे राज्यों से आए लोगों को उनके गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया गया है।

छह संदिग्ध मरीजों को किया भर्ती

स्वास्थ्य विभाग ने वीरवार को छह संदिग्ध लोगों को कोरोना वायरस के लक्षण देखते हुए इलाज के लिए शहर के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। इनमें जीएमसीएच-32 में पंजाब के डेराबस्सी के रहने वाले 49 वर्षीय पुरुष को और चंडीगढ़ के रहने वाले 27 वर्षीय युवक को आइसोलेशन वार्ड में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। जबकि वीरवार को शहर के रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक को दुबई से वापस लौटने पर जीएमसीएच-32 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। इसके अलावा वीरवार को गवर्नमेंट मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल (जीएमएसएच-16) पंजाब की मोहाली की रहने वाली 30 वर्षीय महिला और यूएसए से वापस लौटी 25 वर्षीय महिला को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जबकि चंडीगढ़ के 25 वर्षीय युवक को मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!