Move to Jagran APP

स्वास्तिक विहार कॉलोनी में नकली सोने की मूर्ति बेचकर व्यक्ति से साढ़े पांच लाख की ठगी Chandigarh News

पटियाला रोड पर स्थित स्वास्तिक विहार कॉलोनी में सत्यम अपार्टमेंट के एक व्यक्ति को नकली सोने की मूर्ति बेचकर उससे साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 02:19 PM (IST)
स्वास्तिक विहार कॉलोनी में नकली सोने की मूर्ति बेचकर व्यक्ति से साढ़े पांच लाख की ठगी Chandigarh News
स्वास्तिक विहार कॉलोनी में नकली सोने की मूर्ति बेचकर व्यक्ति से साढ़े पांच लाख की ठगी Chandigarh News

जीरकपुर, जेएनएन। पटियाला रोड पर स्थित स्वास्तिक विहार कॉलोनी में सत्यम अपार्टमेंट के एक व्यक्ति को नकली सोने की मूर्ति बेचकर उससे साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित सतपाल सिंह ने सहजानपुर यूपी के पांच व्यक्तियों पर ठगी का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

सतपाल सिंह ने बताया कि वह स्वास्तिक विहार में अपना मकान बना रहा है। उसके मकान के निर्माण कार्य में लेबर के काम में लगे मजदूर जमीन और स्नीउल्ला निवासी गांव तकिया कंमू रोजा सहजानपुर यूपी ने उसे बताया कि उनके गांव में उन्हें खुदाई के दौरान एक सोने की मूर्ति मिली है और अब उन्हें पैसों की जरूरत है तो वह मूर्ति को बेचना चाहते हैं।

ठगों नें मूर्ति का कुछ हिस्सा काटकर सतपाल को दे दिया, जिसको सतपाल ने सुनार से चेक करवाया वह असली निकला। वह सस्ते सोने के लालच में आ गया और 26 नवंबर को उक्त ठग सतपाल को साढ़े पांच लाख में मूर्ति को बेच कर चले गए। कुछ दिन बाद जब उसने सुनार के पास से मूर्ति की जांच करवाई तो पता लगा कि उस के साथ ठगी हुई है। इसकी शिकायत उसने जीरकपुर थाने में दी।

जांच अधिकारी एएसआइ बलजिंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर जामिल, स्नीउल्ला, सजीद, वसीम और आदर वासी गांव तकिया कंमू रोजा शाहजांहापुर (यूपी) खिलाफ मामला दर्ज किया कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.