जागरण संवाददाता, खरड़। खरड़ के शिवालिक होम्स छज्जूमाजरा सोसायटी के लोग यहां किराये पर रहने वाली युवतियों से परेशान हैं। युवतियों की हरकतों से परेशान मोहल्ले के लोगों ने युवतियों के खिलाफ शिकायत पुलिस को भी दी है। शिकायतकर्ता विवेक कुमार, ललित कुमार रिंकू, राजकुमार, अजय वर्मा, रविंदर कुमार, अमित कुमार, महबूब खान, नीरज कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि जगजीत सिंह नाम के शख्स ने करीब 6 महीने पहले उनकी कॉलोनी में मकान खरीदा था। वहीं, घर के ग्राउंड फ्लोर किराये पर दे दिया। जहां तीन-चार युवतियां और उनके साथ एक युवक जो बाउंसर है वह भी रहता है। रेजिडेंट्स का आरोप है कि उक्त युवतियां व बाउंसर रात के समय शराब पीकर आपत्ति जनक हरकतें करते हैं। अगर मोहल्ले के लोग विरोध करें तो युवतियां गाली गलौच करती हैं।

सोसायटी के लोगों का आरोप है कि उक्त युवतियों से मिलने रात के समय कुछ लड़के गाड़ियां लेकर आते हैं। युवतियों की इन हरकतों से उनकी सोसायटी बदनाम हो रही है। वहीं, इससे उनके बच्चों पर भी बूरा असर पड़ रहा है। लोगों का आरोप है किराये के मकान में रह रही युवतियों की हरकतों से सोसायटी के लोग परेशान हैं। लोगों का आरोप है कि युवतियां आपत्ति जनक कपड़े पहनकर लोगों को अश्लील इशारे करती हैं। इतना ही नहीं बुजुर्ग महिलाओं युवतियों की इन हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं के साथ ही हाथापाई कर दी। उनका कहना है कि पूरी गली के लोग इन युवतियों से परेशान हैं जिन्होंने मौहल्ले के लोगों का जीना दुश्वार किया हुआ है। रेजिडेंट्स ने खरड़ पुलिस को शिकायत की गई है लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस मकान मालिक व उन युवतियों पर कार्रवाई करने की जगह उल्टा उनपर मामला दर्ज करने की धमकियां दे रहे हैं।

रेजिडेंट्स आरोप है कि उन्हें थाने में शिकायत दिए 24 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन पुलिस उनकी शिकायत पर एक बार भी मौका देखने नहीं पहुंची, लेकिन रविवार देर शाम जब युवतियों की गली के लोगों ने अश्लीलता फैलाने से मना किया तो उनकी एक कॉल पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला वेरीफाई किए बिना की लोगों को धमकाने लगी।

मैंने आज सुबह अपना मकान खाली करवा लिया है। सोसायटी के लोग मकान खाली करवाने को बोल रहे थे किराया लिया हुआ था इसलिए समय से पहले किसी को निकाल नहीं सकता था। आज पुलिस आई थी इसलिए मैंने युवतियों का किराया भी वापस करके मकान खाली करने को लिए कह दिया है।

                                                                         -जगजीत सिंह, मकान मालिक शिवालिक होम्स

Edited By: Ankesh Thakur