Move to Jagran APP

मोहाली के होटल में गुरुग्राम से आई युवती को युवक ने पीटा, भाई और दोस्त से जबरन बनवाना चाहता था संबंध

मोहाली जिले के नयागांव में गुरुग्राम से निजी काम से पहुंची युवती के साथ उसके ही साथी युवक ने होटल में मारपीट की। युवक अपने भाई व दोस्त के साथ युवती को संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। मना करने पर मारपीट की।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 08:51 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 11:41 AM (IST)
मोहाली के होटल में गुरुग्राम से आई युवती को युवक ने पीटा, भाई और दोस्त से जबरन बनवाना चाहता था संबंध
मोहाली के नयागांव स्थित होटल में गुरुग्राम से आई युवती से मारपीट। सांकेतिक फोटो

जागरण संवाददाता, मोहाली। गुरुग्राम से निजी काम के लिए मोहाली के नयागांव पहुंची एक युवती के साथ होटल में उसके ही साथी युवक ने शराब पीकर मारपीट की और फिर उसे अपने भाई व दोस्त के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब युवती नहीं मानी तो युवक ने उसके मुंह पर तेजधार हथियार से चोट मारकर उसे लहूलुहान कर दिया।

loksabha election banner

युवती के बेहोश होने पर उसे होटल रूम के बाहर तक फेंक दिया गया। यह घटना नयागांव के आदर्श नगर में बने होटल आदर्श पैलेस की है। पुलिस ने घायल युवती के बयानों पर उसके साथी दोस्त जौनी उर्फ जैन के खिलाफ आइपीसी की धारा 323, 342, 308, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित जैन को रविवार ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवती ने बताया कि वह स्थायी रूप से खरड़ के सन्नी एन्क्लेव की रहने वाली है और गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करती है। वह किसी निजी काम से नयागांव आई थी। उसने नयागांव के होटल आदर्श पैलेस में कमरा नंबर-201 बुक करवाया था। एक अक्टूबर को शाम साढ़े 7 बजे होटल के कमरे पहुंची तो उसका दोस्त जौनी उर्फ जैन उसके कमरे में शराब पी रहा था। नशा होने पर उसने युवती को कहा कि उसका भाई व उसका एक अन्य दोस्त नीचे खड़े हैं और उसे उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने हैं।

युवती ने जब इस पर एतराज जताया तो उसके दोस्त जैन ने उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। वह काफी देर तक उसे जोर-जोर से पीटता रहा तथा जान से मारने का प्रयास करता रहा। जब वह बेहोश हो गई तो उसे होटल के बाहर लहूलुहान हालत में फेंक दिया। वहां रहने वाले लोगों ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील शर्मा को घटना की सूचना दी।

मौके पर ड्यूटी आफिसर जसविंदर सिंह व एएसआइ रामेश्वर दास पहुंचे, लेकिन तब तक उक्त पीड़ित युवती को लोगों ने उपचार के लिए जीएमसीएच सेक्टर -16 में भर्ती करवा दिया था। जब नयागांव पुलिस अधिकारी बयान लेने सेक्टर-16 पहुंचे तो वह युवती मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में उपचार के लिए रेफर हो गई थी। बाद में पुलिस ने फोर्टिस अस्पताल पहुंचकर युवती के बयान दर्ज किए और जांच के बाद मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.