Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में अब युवतियां भी करने लगी स्नैचिंग, बुजुर्ग का मोबाइल लेकर भागी युवती, पुलिस के हाथ खाली

चंडीगढ़ में रोजाना स्नैचिंग की खबरें मिल रही हैं। शहर में मोबाइल स्नैचिंग की एक घटना हुई जिसे पैदल जा रही एक युवती ने अंजाम दिया है। यह मोबाइल स्नैचिंग बुजुर्ग व्यक्ति से हुई है। शातिर युवती ने घटना को अंजाम दिया और मौके से नौ दो ग्यारह हो गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 03:25 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 03:25 PM (IST)
चंडीगढ़ में अब युवतियां भी करने लगी स्नैचिंग, बुजुर्ग का मोबाइल लेकर भागी युवती, पुलिस के हाथ खाली
पुलिस युवती के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में क्राइम बढ़ता जा रहा है। युवतियां भी अब स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगी हैं। सेक्टर-22 स्थित शास्त्री मार्केट में बुधवार दोपहर एक युवती बुजुर्ग व्यक्ति से उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आसपास के एरिया में तलाश करने के बाद पीड़ित बुजुर्ग के बयान दर्ज किया। हालांकि, मामले में पीड़ित ने लिखित शिकायत देने से इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग व्यक्ति शास्त्री मार्केट की तरफ गए थे। इसी दौरान मार्केट के सामने एक युवती ने आकर मदद की गुहार लगाकर बुजुर्ग से कॉल करने के लिए मोबाइल मांग लिया। पहले युवती ने एक नंबर डायल किया और बातचीत करते आगे निकल गई। बुजुर्ग अपनी जगह पर इंतजार कर रहा था। इतने में आरोपित युवती मोबाइल लेकर फरार हो गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दे दी।

बता दें कि इससे पहले भी स्नैचिंग की घटना को एक युवक और युवती ने सेक्टर-41 में अंजाम दिया था। बाइक सवार युवक और युवती ने व्यक्ति से मोबाइल और कैश छीनकर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। लेकिन सवाल अब यह उठ रहा है कि शहर के बाजारों में बुजुर्ग सेफ नहीं हैं। शातिर बुजुर्गों को ज्यादातर अपना निशाना बना रहे हैं।

महिला से सोने की चेन झपट भागे आरोपित

प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले भी मार्च 2021 में बुजुर्ग महिला को आरोपितों ने निशाना बनाया था। 72 वर्षीय शकुंतला सेक्टर-15 में परिवार के साथ रहती है। सेक्टर-15 की मार्केट में सामान लेने के बाद पैदल ही घर की तरफ वापस आ रही थी। घर से चंद कदम की दूरी पर पहुंची होगी कि अचानक पीछे से पैदल आकर युवक ने उनके गले से चेन झपट लिया। छीना-झपटी के दौरान बुजुर्ग महिला सड़क पर गिरते-गिरते बच गई। पुलिस मामले की जांच में अभी तक आरोपित तक नहीं पहुंच पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.