जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्य सचिव विजय वर्धन के चंडीगढ़ सेक्टर-7 स्थित सरकारी आवास में शनिवार को एक युवती ने जबरन घुसने का प्रयास किया। युवती वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल को धक्का मारकर जबरन आवास में घुस गई। उसे बाहर निकालने के बावजूद उसने दीवार कूदकर फिर से घर में घुसने का प्रयास किया।

कांस्टेबल की शिकायत पर सेक्टर-26 थाना पुलिस ने हरियाणा के झज्जर निवासी प्रीति जाखड़ को ट्रैस पासिंग और सरकारी ड्यूटी बाधित करने की धारा के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के अनुसार हरियाणा के मुख्य सचिव के सरकारी आवास में ड्यूटी पर तैनात हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल पंकज कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें कहा गया है कि सेक्टर-सात स्थित सरकारी आवास हरियाणा के मुख्य सचिव विजय वर्धन के नाम पर अलॉट है। शनिवार सुबह करीब पौने आठ बजे जब विजय वर्धन आवास पर मौजूद थे तो एक युवती आई और कहा कि वह उनसे मिलना चाहती है। उसने अपनी पहचान हरियाणा के झज्जर निवासी प्रीति जाखड़ के तौर पर बताई थी।

सिक्योरिटी में तैनात कर्मियों ने मुख्य सचिव से इस बाबत पूछा तो उन्होंने मिलने से इन्कार कर दिया। इस पर कांस्टेबल पंकज ने उसे एंट्री देने से मना कर दिया। इस पर युवती उसे धक्का देकर जबरन आवास में घुस गई। सिक्योरिटी में तैनात कर्मियों ने युवती को फौरन बाहर निकाला तो उसने आवास की चाहरदीवारी पर चढ़कर फिर घर में घुसने की कोशिश की। सिक्योरिटी में तैनात कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सेक्टर-26 थाना पुलिस युवती को मौके से पकड़कर थाने ले गई। वहां कांस्टेबल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप