Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के धनास में गैस पाइप लाइन लीक, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने किया रास्ता ब्लाक

चंडीगढ़ के धनास में बुधवार देर सायं गैस पाइप लाइन लीक हो गई। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। समय रहते पता चलने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 09:27 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 09:27 PM (IST)
चंडीगढ़ के धनास में गैस पाइप लाइन लीक, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने किया रास्ता ब्लाक
चंडीगढ़ के धनास में गैस पाइप लाइन लीक, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने किया रास्ता ब्लाक

जेएनएन, चंडीगढ़। यहां धनास मिल्क कालोनी में बुधवार देर सायं अचानक नेचुरल गैस की पाइप लाइन लीक हो गई। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। सड़क को ब्लाक कर दिया गया। हालांकि समय रहते गैस लीक का पता चलने से बड़ा हादसा होने से टल गया। मौके पर एसडीएम नाजुक कुमार, डीएसपी कृष्ण कुमार और थाना प्रभारी राम रतन शर्मा पहुंचेेे।

loksabha election banner

धनास के दशहरा ग्राउंड में बुधवार देर शाम मृत जानवर को जमीन में दफनाने के लिए जेसीबी चलाना भारी पड़ गया। जेसीबी का पंजा गलत दिशा में होने से जमीन के अंदर गैस पाइपलाइन में जा लगी। इससे गैस पाइपलाइन लीक होने की वजह से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से मिलते ही एरिया एसडीएम नाजुक कुमार, डीएसपी कृष्ण कुमार और थाना प्रभारी रामरतन शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वहीं सूचना पाकर इंडियन गैस के कर्मचारियों ने पहुंचकर पाइपलाइन को थोड़ी देर में ठीक कर दिया। 

पुलिसकर्मियों ने तुरंत दशहरा ग्राउंड के सामने से निकलने वाली गली और मुख्य रास्ता ब्लॉक कर दिया। हालांकि करीब 5 मिनट के अंदर ही गैस लीक होने की गति अपने से ही कम हो गई थी। जबकि गैस एजेंसी के कर्मचारियों ने 10 मिनट के अंदर पूरी पाइपलाइन ठीक कर दी। गैस लीकेज की जल्द सूचना मिलने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया।

यह भी पढ़ें: समय के साथ हाथों को भी सैनिटाइज करेगी यह Hand care watch, पहननेे में भी है आसान

यह भी पढ़ें: तरनतारन में अचानक वार्ड से बाहर आए Coronavirus Positive 100 मरीज, करने लगे नारेबाजी

यह भी पढ़ें: सामान लौटाने के लिए ASI मांग रहा कोरोना फीस, CM से पांच हजार कर्ज देने की अपील!

यह भी पढ़ें: Coronavirus: इस थाने के सभी कर्मचारी क्वारंटाइन, थाना बंद, DSP दफ्तर से चलेगा काम

यह  भी पढ़ें: फोन पर बार-बार तंग करता था युवक, महिला ने बाजार में बुलाया, फिर जो हुआ सबने देखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.