मोहाली, जेएनएन। जीरकपुर पुलिस ने एक एनआरआइ महिला की शिकायत पर उससे पैसे वसूल कर दुकानों की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में मोहाली में संचालित एक कंपनी के डायरेक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में एनआरआइ महिला कुलदीप कौर खटडा निवासी कनाडा ने बताया कि सूरज जगवानी डायरेक्टर एकम हाईट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी निवासी 2157 फेज-10 मोहाली ने गांव नाभा साहिब में उसको तीन दुकानों का सौदा करवाया था। इसके बदले में उससेे 95 लाख 70 हजार रुपये वसूल किए गए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा न तो उसको दुकानों की रजिस्ट्री करवाकर दी गई और न ही उसके पैसे वापस लौटाए गए। इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि एनआरआइ महिला की शिकायत पर सूरज जगवानी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

ऑटो में शराब ले जाता युवक गिरफ्तार
थाना फेज-1 की पुलिस ने एक युवक को शराब सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अरुण निवासी मलोया (चंडीगढ़) के रूप में हुई है। पुलिस ने फेज-6 के नजदीक ढोलां वाले चौक के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान चंडीगढ़ की ओर से आ रहे एक ऑटो को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया तो ऑटो चालक पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस चंडीगढ़ की ओर मुडऩे लगा। इतने में उसे पकड़ कर ऑटो की तलाशी ली गई। ऑटो से 12 बोतल व 48 पउए बरामद हुए। शहर चंडीगढ़ की थी। पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपित अरुण सेक्टर-56 की रहने वाली मीना नाम की महिला के साथ मिलकर अवैध रूपसे शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शराब को कब्जे में ले लिया है।

 

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!