Move to Jagran APP

रजिस्ट्री करावाने के नाम पर NRI महिला के साथ धोखाधड़ी, कंपनी डायरेक्टर पर केस Chandigarh News

आरोप है कि सूरज जगवानी डायरेक्टर एकम हाईट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने गांव नाभा साहिब में उसको तीन दुकानों का सौदा करवाया। इसके बदले में उससेे 95 लाख 70 हजार रुपये वसूल किए गए।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 01:31 PM (IST)
रजिस्ट्री करावाने के नाम पर NRI महिला के साथ धोखाधड़ी, कंपनी डायरेक्टर पर केस Chandigarh News
रजिस्ट्री करावाने के नाम पर NRI महिला के साथ धोखाधड़ी, कंपनी डायरेक्टर पर केस Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। जीरकपुर पुलिस ने एक एनआरआइ महिला की शिकायत पर उससे पैसे वसूल कर दुकानों की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में मोहाली में संचालित एक कंपनी के डायरेक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में एनआरआइ महिला कुलदीप कौर खटडा निवासी कनाडा ने बताया कि सूरज जगवानी डायरेक्टर एकम हाईट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी निवासी 2157 फेज-10 मोहाली ने गांव नाभा साहिब में उसको तीन दुकानों का सौदा करवाया था। इसके बदले में उससेे 95 लाख 70 हजार रुपये वसूल किए गए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा न तो उसको दुकानों की रजिस्ट्री करवाकर दी गई और न ही उसके पैसे वापस लौटाए गए। इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि एनआरआइ महिला की शिकायत पर सूरज जगवानी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

ऑटो में शराब ले जाता युवक गिरफ्तार
थाना फेज-1 की पुलिस ने एक युवक को शराब सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अरुण निवासी मलोया (चंडीगढ़) के रूप में हुई है। पुलिस ने फेज-6 के नजदीक ढोलां वाले चौक के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान चंडीगढ़ की ओर से आ रहे एक ऑटो को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया तो ऑटो चालक पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस चंडीगढ़ की ओर मुडऩे लगा। इतने में उसे पकड़ कर ऑटो की तलाशी ली गई। ऑटो से 12 बोतल व 48 पउए बरामद हुए। शहर चंडीगढ़ की थी। पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपित अरुण सेक्टर-56 की रहने वाली मीना नाम की महिला के साथ मिलकर अवैध रूपसे शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शराब को कब्जे में ले लिया है।

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.