जेएनएन, डेराबस्सी। एटीएम क्लोन कर दर्जनों लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी करने वाले दिल्ली के गिरोह के डेराबस्सी पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अजीत सिंह, राहुल, अमित, रवि निवासी सुलतानपुरी दिल्ली के रूप में हुई है। यह गिरोह लंबे समय से ट्राईसिटी में ऐसी वारदातें अंजाम दे रहे थे। आरोपियों से छह एटीएम कार्ड व एटीएम स्वाईप करने वाली मशीन बरामद की है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरइंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गिरोह के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। उक्त बदमाश लोगों के एटीएम की गुप्त जानकारी चोरी कर बाद में एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर उनके बैंक खातों में से पैसे निकलवा लेते थे। सूचना मिलने पर सहायक इंस्पेक्टर हरजीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम तैयार की। टीम ने बरवाला चौक पर नाका लगाकर शक के आधार पर एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार को रोका। कार में चार लोग सवार थे, जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से नकली छह एटीएम कार्ड व एक एटीएम स्वाईप करने वाली छोटी मशीन बरामद हुई है।

आरोपियों से सख्ती के साथ पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपित लंबे समय से ट्राईसिटी चंडीगढ़ के डेराबस्सी, जीरकपुर, लालड़ू व मोहाली व नजदीकी क्षेत्र में सक्रिय थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अब तक दर्जनों लोगों के लाखों रुपये चोरी किए हैं। पुलिस आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!