चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-25 रैली ग्राउंड के पास शनिवार शाम करीब छह बजे नकदी लेकर जा रहे गैस एजेंसी के कारिंदे का रास्ता रोक मारपीट करने के बाद दो आरोपित बाइक सहित साढ़े चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात की सूचना पर सेक्टर-11 थाना प्रभारी राजीव, सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज एसआइ शिवचरण सहित पुलिस टीम पहुंची। दे पुलिस लूट की वारदात को संदिग्ध बताकर बिना एफआइआर किए जांच में लगी थी। 

जानकारी के अनुसार सेक्टर-25 स्थित भारत गैस एजेंसी में काम करने वाले दिलीप ने पुलिस में शिकायत दी। वह सेक्टर-52 में परिवार के साथ रहता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे एजेंसी मालिक ने साढ़े चार लाख रुपये किसी को देने के लिए भेजा था। गैस एजेंसी से बाइक की डिग्गी में पैसे डालकर निकला कि रैली ग्राउंड के पास दो नकाबपोश युवकों ने उसका रास्ता रोक मारपीट की। पिटाई करने के बाद बाइक सहित डिग्गी में रखे साढ़े चार लाख रुपये लूटकर सेक्टर-38 की ओर फरार हो गए। जिसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी।

पुलिस का दावा: एजेंसी मालिक और कारिंदे के बयान अलग

पुलिस के अनुसार वारदात के बारे में एजेंसी मालिक से भी पूछताछ की गई। एजेंसी मालिक ने बताया कि उन्होंने अपने कारिंदे दिलीप को तीन लाख 65 हजार देकर भेजे थे। सेक्टर-11 थाना प्रभारी राजीव कुमार के दावा किया कि शिकायतकर्ता दिलीप के बयान संदिग्ध हैं। एजेंसी मालिक और दिलीप ने लूट के अमाउंट अलग-अलग बताए हैं। प्राथमिक जांच में एक प्रत्यक्षदर्शी ने भी किसी नकाबपोश से कारिंदे की मारपीट होने का बयान दिया है। मामले की पूरी जांच के बाद ही जानकारी दी जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!