जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मनीमाजरा के गोविदपुरा स्थित लिटिल फ्लावर स्कूल के समीप 10 मिनट के अंदर एक होलसेल व्यापारी के कार का शीशा तोड़कर आरोपित चार लाख सात हजार नकदी ले भागा। सूचना पर पहुंची मनीमाजरा थाना पुलिस ने पीड़ित पंचकूला सेक्टर-4 निवासी प्रमोद बंसल की शिकायत के आधार पर चोरी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया।

प्रमोद बंसल ने बताया कि मनीमाजरा में उसकी स्टेशनरी सहित अन्य सामान का होलसेल बिजनेस है। पंचकूला के अपनी होलसेल दुकान पर आया था। इस दौरान स्कूल के समीप पंजाब नंबर पीबी65एक्स4129 स्विफ्ट डिजायर कार पार्क कर दी। जैसे ही दुकान पर जाकर 10 मिनट में वापस आया तो चोरी की वारदात हो चुकी थी। आरोपित ने उसकी कार के बाएं तरफ वाला शीशा तोड़कर अंदर से नकदी चोरी कर ली थी। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी।

वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि गाड़ी पार्क करने से पहले एक ट्रक चालक भी खड़ा था। उसने व्यापारी को पहली बार गाड़ी पार्क करने पर रोक-टोक कर कहा कि वह अपनी कार दूसरी तरफ खड़ी कर ले। हालांकि, वारदात के बाद उस व्यक्ति पर भी पुलिस संदेह जाहिर कर रही है। पहले भी हुई इस तरह की वारदात

- नवंबर 2021 में सेक्टर-17 में लगने वाले तिब्बत मार्केट में परिवार के साथ शापिग करने पहुंची महिला रचना श्रीवास्तव की कार का शीशा तोड़कर एक लाख 10 हजार नकदी चोरी कर ली थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

- आठ दिसंबर 2021 को सेक्टर-26 स्थित स्ट्राबेरी स्कूल में बच्चे को लेने आई सेक्टर-33सी निवासी जसकिरण कौर की गाड़ी का शीशा तोड़कर आरोपित नकदी, गहने, का‌र्ड्स और चाबी चोरी कर भागे थे।

Edited By: Jagran