Move to Jagran APP

मोहाली में अकाली दल छोड़ने वाले पार्षदों पर भड़के पूर्व सांसद चंदूमाजरा, कहा- जनता सिखाएगी सबक

मोहाली निगम चुनाव को लेकर दल बदल की राजनीति शुरू हो चुकी है। वहीं सभी दल अपने अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित करने लगे हैं। ऐसे में शिअद छोड़ आजाद ग्रुप में जाने वाले पार्षदों पर श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने जुबानी हमला बोला है।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 04:11 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 04:11 PM (IST)
मोहाली में अकाली दल छोड़ने वाले पार्षदों पर भड़के पूर्व सांसद चंदूमाजरा, कहा- जनता सिखाएगी सबक
श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा

मोहाली [रोहित कुमार]। श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) छोड़ने वाले पूर्व पार्षदों और पदाधिकारियों पर जुबानी हमला बोला है। चंदूमाजरा ने कहा कि इन लोगों ने 10 साल तक शिरोमणि अकाली दल में और चार साल तक नगर निगम में सत्ता का आनंद लिया। जब परीक्षा की बारी आई तो मौका छोड़कर भाग गए है। लेकिन शहर की जनता ऐसे अवसरवादियों का खेल समझ चुकी है। चुनाव में जनता ही ऐसे नेताओं को सबक सिखाएगी।

loksabha election banner

ध्यान रहे कि 30 से ज्यादा नेताओं ने शिअद को अलविदा कह आजाद ग्रुप का दामन थामा है। जिनमें से दो फिर से शिअद में वापस लौट आए हैं। चंदूमाजरा मोहाली के गांव सोहाना में शिरोमणि अकाली दल के वार्ड नंबर 32 से उम्मीदवार कुशल शर्मा सोहाना के समर्थन में बैठक करने रविवार को यहां पहुंचे थे। 

चंदूमाजरा ने कहा कि लोगों को ऐसे नेताओं का विरोध करना चाहिए जो केवल व्यक्तिगत लाभ के लिए राजनीति का इस्तेमाल करते हैं। तराजू पर चुनाव जीतकर, उन्होंने केवल व्यक्तिगत लाभ के लिए राजनीतिकरण करना जारी रखा। इस वार्ड के निवासियों की पुरानी मांगों और समस्याओं को हल करने के बजाय ये भ्रष्ट लोग अपनी जेब  भरते रहे। इन्हें आम जनता की समस्याओं और दिन-प्रतिदिन की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है।

चंदूमाजरा ने कहा कि पार्टी की ओर से मैदान में उतारे गए उम्मीदवारों व कार्यकर्ताओं में उत्साह है। पार्टी की ओर से जो भी नए चेहरे उतारे जा रहे हैं वे बेहतर करेंगे। अभी तक शिअद की ओर से सभी पचास वार्डों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है। आगामी तीन फरवरी को नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। इस सप्ताह सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.