Move to Jagran APP

पंजाबी सिंगर R Nait के साथ मारपीट, 20 लोगों ने घर में घुसकर किया हमला

आरोपितों ने सिंगर के दोस्त बीर इंदर पर भी हमला कर दिया और मारपीट के दौरान उसकी पगड़ी भी खोल दी। जिससे उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 03:29 PM (IST)
पंजाबी सिंगर R Nait के साथ मारपीट, 20 लोगों ने घर में घुसकर किया हमला
पंजाबी सिंगर R Nait के साथ मारपीट, 20 लोगों ने घर में घुसकर किया हमला

मोहाली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर आर नेत उर्फ नेतराम ने उनके घर में घुसकर कुछ लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पॉलीवुड में सिंगर्स के कांट्रेक्ट को लेकर इस मारपीट को देखा जा रहा है। मोहाली के मटौर पुलिस स्टेशन में आर नेत की शिकायत पर 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आर नेत मानसा के रहने वाले हैं और इस समय सेक्टर -70 में होमलैंड हाईट्स सोसायटी में रह रहे हैं। आरोपितों की पहचान अरमान, शरण, माही, जोबन, सहजल, मंगल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

इसके अलावा 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि पंजाबी सिंगर को 15 अगस्त को गलत गल शीर्षक से एक गीत जारी करना था। रिकॉìडग कंपनी बी टुगेदर के अधिकारी उन्हें अभी तक जारी नहीं करने के लिए कह रहे थे। उन्होंने धमकी भी दी थी कि गीत रिलीज न किया जाए। आर नेत ने शिकायत में कहा है कि उनके दोस्त की पिटाई भी आरोपितों ने की। इस मारपीट में आरोपितों ने दोस्त की पगड़ी भी उतार दी। जांच अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा-295ए, 323, 452, 506, 149, 120बी के तहत थाना मटौर में मामला दर्ज किया है।

मोहाली में बन चुके कई लोकल स्टूडियो, यहीं होती है शूटिंग

मोहाली में अब कई लोकल स्टूडियो बन गए हैं। यहां पर सिंगर्स गीतों की रिकॉर्डिग करते हैं। यहीं से कई बार गीत रिलीज होने से पहले लीक हो जाते हैं। आर नेत ने डिफाल्टर, किलोमीटर, स्ट्रगलर, डिस्टेंस एज जैसे प्रसिद्ध गीत गाए हैं।

मोहाली में इससे पहले भी हो चुके सिंगर्स पर हमले

मोहाली में पहले भी पंजाबी सिंगर्स पर हमले हो चुके हैं। जिनमें सिंगर परमीश वर्मा को गोली लग गई थी। वहीं, गिप्पी ग्रेवाल से फिरौती मांगी गई थी। मोहाली की होमलैंड हाईट्स में कई नामी पंजाबी सिंगर रहते है। इसलिए सोसायटी के बाहर सुरक्षा भी कड़ी रहती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.