Move to Jagran APP

सेलीब्रेटी क्रिकेट लीग : चंडीगढ़ में दिखेगा फिल्‍मी सितारों का 'एक्शन'

चंडीगढ़ के सेक्‍टर 16 स्‍टेडियम में शनिवार काे फिल्‍म व टीवी सितारे एक्‍शन मेंं हो्ंगे। वे सीसील (सेलीब्रेटी क्रिकेट लीग) के मैचों में अपनी जलवा दिखाएंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2016 09:45 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 11:03 AM (IST)
सेलीब्रेटी क्रिकेट लीग : चंडीगढ़ में दिखेगा फिल्‍मी सितारों का 'एक्शन'

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेलीब्रेटी क्रिकेट लीग के जरिए शनिवार को शहर के सेक्टर 16 क्रिकेट स्टेडियम में फिल्म और टीवी सितारों का 'एक्शन' देखने को मिल सकेगा। क्रिकेट के मैदान में कलाकारों की भिड़ंत देखने के लिए सिटी ब्यूटीफुल के खेल प्रेमियों में खासी उत्सुकता है। यहां शनिवार को दाे मुकाबले होंगे। सभी खिलाड़ी कलाकार यहां पहुंच चुके हैं और शुक्रवार को उन्होंने जमकर अभ्यास भी किया।

loksabha election banner

फोटो गैलरी : चंडीगढ़ में सीएलएल के लिए लगा फिल्म का मेला, देखें तस्वीरें

शनिवार को पहला मुकालबा मुंबई हीरोज और भोजपुरी दंबग की टीमों के बीच होगा। यह मैच दोपहर 2.30 बजे होगा। दूसरा मैच, दुधिया रोशनी में पंजाब दे शेर और बंगाल टाइगर्स टीमों के बीच शाम छह बजे से खेला जाएगा। शुक्रवार को टीम के खिलाडिय़ों ने स्टेडियम में अभ्यास किया। अभ्यास के बाद एक मंच पर साथ आकर फिल्मी सितारों ने पत्रकारों से बातचीत भी की।

फाइनल में पहुंचने के लिए दम लगा देंगे : सोनू सूद

पंजाब के शेर टीम के कप्तान सोनू सूद ने कहा कि टीम पूरी तरह से तैयार है। उनकी टीम फाइनल मेंं पहुंचने के लिए पूरा दम लगा देगी। अपने पहले मैच में हमारी टीम अधिक से अधिक रन बटोरना चाहेगी। सोनू ने पंजाब में बढ़ते हए नशे की समस्या पर कहा कि पंजाब के युवा अधिक से अधिक खेलों मे रुचि लें। इससे कि वे गलत आदतों से बचे रह सकेंगे।
---------

चंडीगढ़ के सेक्टर 16 स्टेडियम में अभ्यास करते फिल्मी सितारे

रितेश देशमुख ने कहा, चंडीगढ़ मेरे लिए बेहद खास

मुंबई टीम के सदस्य रितेश देशमुख ने कहा कि चंडीगढ़ शहर उनके लिए कई मायनों में बेहद खास है। यहां पंजाबी कल्चर है, यहां का खाना,वातावरण और खुली सड़कें शानदार हैं। देशमुख ने कहा कि सीसीएल का शेडयूल छह महीने पहले तय हो जाता है। हम सभी शूटिंग में व्यस्त रहते हैं लेकिन सीसीएल के लिए समय निकाल लेते हैं। यह क्रिकेट का ही क्रेज है जो हमें अपनी ओर खींच लाता है।

---------

पूरा परिवार क्रिकेट का प्रशंसक : सोहेल खान
मुंबई टीम के सोहेल खान ने कहा कि हमारे परिवार से छोटे से लेकर बड़े सभी क्रिकेट के फैन हैं। वह खुद पहले गली क्रिकेट खेलता करते थे। उसके बाद कॉलेज की टीम से खेले। सोहेल ने कहा कि मुंबई की टीम सीसीएल के के मैचों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

--------

पहले मैच को लेकर उत्सुक : निरहुआ

भोजपुरी दंबग टीम के सदस्य निरहुआ ने कहा कि वह पंजाब के साथ पहले मैच को लेकर काफी उत्सुक है। यह मैच जीत गए तो आगे का रास्ता कुछ आसान हो जाएगा। उन्होंने भी चंडीगढ़ शहर की खूबसूरती की तारीफ की।

----------

अभ्यास सत्र के दौरान आयुष्मान खुराना व बाफबी देयोल।

टी-20 विश्व कप के लिए चयन पर यवुराज काे दी बधाई

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सबसे पहले युवराज सिंह को टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चयन पर बधाई दी। उन्होंने कहा कियुवी पंजाब की शान है। पंजाब दे शेर की पूरी टीम की ओर से युवी को शुभकामनाएं। आयुष्मान ने कहा कि सीसीएल में पंजाब के की टीम अपने पहले मैच मेंं जीत से आगाज करना चाहेगी। वहीं टीम को धरेलू सर्मथकों का भी पूरा साथ मिलने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.