चंडीगढ़, जेएनएन। Fight Against Corona कोरोना के कहर के चलते राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के मद्देनजर देश भर से सक्षम लोग राहत कोष में अपना योगदान दे रहे हैं। हरियाणा के एडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। महाजन ने अन्य लोगों व सक्षम वकीलों से इस फंड में योगदान करने का आग्रह भी किया है। चंडीगढ़ के सीनियर स्टैंडिंग काउंसिल पंकज जैन ने भी अपनी ओर से पहल करते हुए शनिवार को प्रधान मंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये का योगदान दिया।

अफवाहों पर न दें ध्यान, आपके घर आने वाला अखबार है पूरी तरह सुरक्षितः संजय टंडन 

पंकज जैन के अलावा एडवोकेट विकास चतरथ और हरियाणा के एडिशनल एडवोकेट जनरल लोकेश ने भी अपनी-अपनी ओर से 25-25 हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। इसके अलावा हाई कोर्ट के दस सीनियर एडवोकेट अतुल लखनपाल, पुनीत जिंदल, शैलेंद्र जैन, हेमंत बस्सी, पीके मुटनेजा, परवीन गुप्ता ने गरीबों के लिए 50 हजार रुपये का राशन भी दिया है। पुलिस विभाग की ओर से यह राशन गरीबों में वितरित किया जाएगा।

'अफवाहों पर न दें ध्यान, आपके घर आने वाला अखबार है पूरी तरह सुरक्षित'

आयुर्वेद विशेषज्ञ मनीष ने पीएम को लिखा पत्र

आयुर्वेद विशेषज्ञ मनीष ने कोरोना के उपचाप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने अपने 150 डॉक्टर्स के साथ मिलकर प्रधानमंत्री से मुलाकात का अनुरोध किया है। मनीष के देशभर में 100 से ज्यादा क्लीनिक हैं। खत में उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ी कई चीजों के बारे में भी लिखा है और साथ ही इसके उपचार को लेकर भी कई बातें साझा की हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!