Move to Jagran APP

महिला PCS ने IAS officer पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कॉफी पर बुलाते हैं गलत बातें भी करते हैं

पंजाब की एक महिला PCS अफसर ने एक IAS अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा वह कॉफी पर बुलाते हैं और वह जो बातें करते हैं वे भी ठीक नहीं होती हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 01:34 PM (IST)
महिला PCS ने IAS officer पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कॉफी पर बुलाते हैं गलत बातें भी करते हैं
महिला PCS ने IAS officer पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कॉफी पर बुलाते हैं गलत बातें भी करते हैं

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब की एक महिला PCS अफसर ने एक IAS अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। PCS अफसर का कहना है कि IAS अधिकारी उनके विभाग में डायरेक्टर के पद पर तैनात हैंं। उनका कहना है कि डायरेक्टर उन्हें कई बार बाहर कॉफी पीने के लिए आमंत्रित कर चुके हैं। वह जो बातें करते हैं वे भी ठीक नहीं होती हैं।

loksabha election banner

महिला अधिकारी ने मुख्य सचिव करण अवतार सिंह से शिकायत की तो पुष्टि की है, लेकिन नाम जाहिर नहीं करना चाहतीं। उन्होंने गत दिवस PCS एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ मुख्य सचिव से भी मुलाकात की। मौखिक रूप से उन्हें अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

महिला अधिकारी का कहना है कि वह अपने हक की लड़ाई जरूरी लड़ेंगी। उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार सरकार ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया है और आरोपित अधिकारी खिलाफ कार्रवाई करने के बारे में सोचा जा रहा है। दूसरी ओर, इस संबंध में बार-बार कोशिश के बावजूद मुख्य सचिव से संपर्क नहीं हो सका है।

फेसबुक पर दोस्ती की, शादी का झांसा दे किया शारीरिक शोषण

उधर, पटियाला में Facebook पर 24 वर्षीय युवती से दोस्ती कर युवक दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। शादी की बात लगातार टालने पर युवती ने अपनी मां को सारी बात बता दी। इस पर मां ने महिला थाने में आरोपित युवक के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने हरविंदर सिंह निवासी तुंगवाल थाना कैंट बठिंडा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी कि आरोपित हरविंदर सिंह ने 2018 में युवती को Facebook पर Friend Reuqest भेजी। आरोपित ने उससे शादी की इच्छा जाहिर की, जिस पर युवती राजी हो गई। एक दिन आरोपित ने उसे मिलने पटियाला बुलाया। युवक शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब शादी से मना कर रहा है। युवती के रिश्तेदार ने बताया कि पीड़िता के परिवार में केवल मां है, जबकि पिता की मौत हो चुकी है। आरोपित ने पहले बातों-बातों में युवती के परिवार की अच्छी तरह से जानकारी हासिल की। उसके बाद शारीरिक संबंध बना लिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां भी क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.