जेएनएन, माेहाली। मटौर थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुखविंदर सिंह (25) निवासी फाजिल्का के तौर पर हुई है। सुखविंदर मोहाली में कैब चलाता है और मोहाली में ही किराये के मकान में रहता है। इंस्पेक्टर कुलजीत कौर ने आरोपित सुख¨वदर सिंह को फेज-2 स्थित एक कार एजेंसी से गिरफ्तार किया। आरोपित को बुधवार को मोहाली कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर कुलजीत कौर ने बताया कि मटौर पुलिस को सेक्टर-70 की 22 साल की युवती ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया कि वह एक पार्लर में काम करती है। उसकी मुलाकात टैक्सी चालक सुखविंदर से हुई। इसके बाद दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए और फोन पर अच्छी दोस्ती हो गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद आरोपित ने शादी के लिए प्रपोज किया।

किराये के मकान में रहता है आरोपित 

आरोपित ने उसे बताया कि उसकी अपनी खुद की टैक्सी है और वह यहां अकेला किराये के मकान में रहता है। उसने युवती को साथ रहने को कहा और दोनों लिव-इन में रहने लगे। आरोपित ने उसके साथ पहले दिन से ही संबंध बनाए और लगातार बनाता रहा।

इंस्पेक्टर कुलजीत कौर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित केस रजिस्टर्ड होने के बाद अब मोहाली में आया हुआ है। इस पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए रेड की। आरोपित का फोन नंबर सर्विलांस पर था और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए दो ठिकानों पर रेड की। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित वहां से भाग गया। इंस्पेक्टर कुलजीत कौर ने बताया कि मंगलवार रात पौने तीन बजे आरोपित फेज-2 स्थित एक कार एजेंसी में छुपा था। पुलिस ने रेड कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vipin Kumar