Move to Jagran APP

रात के अंधेरे में 6 माह की मासूम को लेकर खुदकुशी करने जा रहा था बाप, पुलिस ने बचाई जान

रात के अंधेरे और कड़कड़ती ठंड बीच रात 12 बजे एक व्यक्ति अपनी छह महीने की मासूम बच्ची के साथ आत्महत्या करने जा रहा था। इससे पहले की वह अपने मकसद में कामयाब हो जाता उससे पहली ही पुलिस ने उन्हें बचा लिया।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 03:51 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 03:51 PM (IST)
रात के अंधेरे में 6 माह की मासूम को लेकर खुदकुशी करने जा रहा था बाप, पुलिस ने बचाई जान
छह माह की बच्ची को लेकर आत्महत्या करने जा रहा व्यक्ति पुलिस के साथ।

जीरकपुर, जेएनएन। घरेलू कलह से परेशान एक व्यक्ति अपनी छह माह की बेटी के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मन बनाकर आधी रात को घर से निकल आया। जब वह ऐसा करने ही वाला था कि जीरकपुर ट्रैफिक इंचार्ज ओमबीर सिंह व एएसआइ बलविंदर सिंह मौके पर पहुंच गए। ट्रैफिक इंचार्ज और पुलिस मुलाजिम ने खुदकुशी करने निकले उस व्यक्ति की जान बचाकर अपना और विभाग का नाम रोशन किया है।

loksabha election banner

ट्रैफिक इंचार्ज ओमबीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे जब वह शहर के एरिया में गश्त कर रहे थे तो उस दौरान उनको विधायक एनके शर्मा के दफ्तर के पास एक व्यक्ति रोता हुआ मिला। उसकी गोद में छह महीने का बच्चा था। जब व्यक्ति से उसकी पहचान पूछी गई तो उसने बताया कि उसका नाम जसबीर सिंह है और वह जीरकपुर के बिशनपुरा गांव का रहना वाला है। जसबीर सिंह ने बताया कि उसकी गोद में उसकी 6 महीने की बच्ची है । वह पत्नी से काफी परेशान है और झगड़ाकर अपने बेटी के साथ मरने जा रहा है। व्यक्ति की पूरी बातें सुनने के बाद ट्रैफिक इंजार्च और एएसआइ बलविंदर सिंह ने उसे समझाया और हाड कंपा देने वाली सर्दी से बच्ची को बचाने के लिए उन्होंने जसबीर को अपनी पुलिस जीप में बिठाया और उसके भाई को फोन कर मौके पर बुला लिया।

जसबीर के भाई के आने पर उसे सारी बात बताई। इसके बाद फोन कॉल कर जसबीर की पत्नी को भी मौके पर बुलाया गया। दोनों को समझाया और जसबीर और उसकी 6 महीने की मासूम बच्ची को उसके भाई के साथ घर भेज दिया। वहीं बेटी के भविष्य के लिए दोनों पति पत्नी को आगे से झगड़ा न करने की नसीहत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.