मोहाली, जेएनएन। थाना बलौंगी के अधीन पड़ते गांव दांऊ के नजदीक रामगढ़ के गुरु नानक एन्क्लेव में एक घर में 15 सितंबर 2019 की रात चोरी करने की नीयत के साथ खिड़की का शीशा तोड़कर दाखिल चोरों ने बुजुर्ग महिला का गला घोंट कर कत्ल कर दिया था। मृतक महिला की पहचान कमलेश कुमार रहिलन (65) के तौर पर हुई थी।

बलौंगी पुलिस ने यह कत्ल का मामला हल करते हुए बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है जोकि कत्ल के बाद बिहार के भागलपुर भाग गए थे। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान राजिंदर शर्मा व उसका लड़का अमर शर्मा के तौर पर हुई है। दोनों आरोपित मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले हैं। यहां चोरी करने आते थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, अदालत ने दोनों को तीन मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

एक मोबाइल और 2500 रुपये ले गए थे

उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अन्य आरोपितों की शमूलियत सामने आ सकती है और उनसे ओर भी कई वारदात का राजफाश हो सकता है। जिक्रयोग है कि मृतका के परिवार ने पुलिस को बताया था कि कमलेश कुमारी रहिलन को रात के चोरो ने घर में दाखिल होकर मौत के घाट उतार दिया था। चोर जाते समय एक मोबाइल व 2500 रुपये ले गए थे। मृतका की बहू से आरोपितों की हुई थी झड़प रात एक बजे के करीब चोर घर के अंदर खिड़की में लगे शीशे की बी¨डग उखाड़ कर दाखिल हुए और फिर अंदर दूसरे कमरे में एंट्री की। जहां चोर की मृतका की बहू शिल्पा के साथ हाथापाई हुई लेकिन चोर चोरी का सामान लेकर खेतों में फरार हो गए। उधर, पुलिस ने मौत के असल कारण जानने के लिए डॉक्टरों के बोर्ड से लाश का पोस्टमार्टम करवाया था और मृतका के लड़के राजीव के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा-302 व 460 के तहत मामला दर्ज किया था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!