चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही एक छात्रा ने सेक्टर-19 के मकान नंबर 3263 में पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। 20 वर्षीय अस्मिता (मृतक छात्रा) मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की रहने वाली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर-16 जीएमएसएच के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, अस्मिता सेक्टर-19 में किराये पर रहती थी और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। उसके साथ रहने वाली उसकी सहेली शनिवार को कहीं गई हुई थी। रविवार दोपहर जब वह वापस आई तो उसने काफी देर तक गेट खटखटाया। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर उसने गेट के पास बने एक सुराख से अंदर झांका। जब अंदर देखा अस्मिता पंखे लटकी हुई थी। उसने घर के मालिक को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर फंदे से अस्मिता के शव को नीचे उतार और सेक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक छात्रा के परिजनों को इसके बारे में सूचना दे दी है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

खरड़ सदर थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। यह मामला झंजेड़ी निवासी 21 वर्षीय सचिन राणा के खिलाफ दर्ज किया गया है जोकि अभी फरार है। 21 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और आरोपित दोनों झंजेडी कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। दोनों  में पहले अच्छी दोस्ती थी जिसके बाद सचिन उसे शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से मुकर गया। जब उसने उसे संपर्क करने की कोशिश की तो उसने मोबाइल नंबर बंद कर लिया। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सचिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित अभी फरार है, जिसकी तालाश की जा रही है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!