Move to Jagran APP

चंडीगढ़ सेक्टर-22 की मार्केट में हुआ बवाल, नकली पुलिसकर्मी ने मारा युवक को थप्पड़

पीड़ित सौरव अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-22 की मोबाइल मार्केट गया था। वहां नकली पुलिस कर्मी ने उसके साध हाथापाई शुरू कर दी और थप्पड़ मार दिया। उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना तो पुलिस ने सर्च अभियान चलाया पर नाकाम रही।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 11:04 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 11:04 AM (IST)
चंडीगढ़ सेक्टर-22 की मार्केट में हुआ बवाल, नकली पुलिसकर्मी ने मारा युवक को थप्पड़
पुलिस के सर्च अभियाना के बाद भी नकली पुलिस कर्मी मार्केट एरिया से रफूचक्कर हो गया।

चंडीगढ़, जेएनएन। फेस्टिवल सीजन में चंडीगढ़ में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। शहर के अलग-अलग हिस्सों में गोलीकांड के बाद रविवार देर रात सेक्टर 22 की मोबाइल मार्केट में ढाई घंटे जमकर बवाल मचा। इस दौरान सौरव नाम के युवक को खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले ने थप्पड़ मार दिया। सौरव ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची पीसीआर की तीन गाड़ियों में तैनात जवानों ने आसपास के एरिया में आरोपित नकली पुलिस कर्मी की तलाश की लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।

loksabha election banner

सौरव ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-22 की मोबाइल मार्केट में देर रात आया हुआ था। इस दौरान एक युवक ने आकर खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। कुछ समझ आने से पहले ही आरोपित नकली पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। बिना वजह थप्पड़ मारे जाने के कारण उन्होंने तुरंत इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसके बाद नकली पुलिस कर्मी मार्केट एरिया से रफूचक्कर हो गया।

देर रात तक युवक की तलाश करती रही पुलिस

वारदात की सूचना पाकर एरिया की महिला पीसीआर इंचार्ज बलविंदर कौर के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने पूरा मार्केट क्षेत्र खंगाल दिया। महिला पीसीआर इंचार्ज के अनुसार आरोपित व्यक्ति पुलिसकर्मी नहीं पाया गया। मार्केट एरिया में किसी भी पुलिस कर्मी की सादी वर्दी में ड्यूटी नहीं लगाई गई थी।

15 दिन में पांच स्थानों पर चली गोलियां

शहर में 15 दिनों के अंदर पांच जगह गोलीकांड की बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। इसमें गैंगवार व व्यापारी को गोली मारने की वारदात भी शामिल है। हैरानी की बात है कि इन पांचों बड़ी वारदात में पुलिस एक भी केस को सॉल्व नहीं कर पाई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.