जेएनएन, जीरकपुर। ढकोली स्थित सपैंगल हाइट्स सोसायटी की दूसरी मंजिल में सोमवार सुबह नौ बजे तेज आवाज के साथ धमाका हुआ। धमाके के कारण मकान के दरवाजों व खिड़कियों पर लगे शीशे टूट गए। धमाके में तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। उन्हें सोसायटी वासियों ने इलाज के लिए पंचकूला सेक्टर-6 सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सपैंगल हाइट्स के फ्लैट नंबर 53 सी ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर अचानक फ्लैट के किचन में तेज धमाका हुआ। हादसे में सुनील गर्ग 45 पुत्र जगदीश लाल, उनकी माताजी उषा 60 पत्नी जगदीश लाल व उनकी नोकरानी राज रानी झुलस गए।

जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में पाइप के जरिए गैस सप्लाई की जाती है। सुनील की मां व नौकरानी कुछ बनाने के लिए रसोई में खड़ी थी, जैसे ही उनकी मां उषा ने रेगुलेटर घुमाया तो एक जोरदार धमाका हुआ। वे दोनों आग की लपटों में घिर गई। धमाके से सुनील के कमरे का दरवाजा टूट गया और उसने बाहर आकर देखा तो उनकी मां व नौकरानी लपटों में घिरी हुई थी, उसने तुरंत एक कंबल लपेट उन दोनों के कपड़ों से आग बुझाई।

आग बुझाते हुए सुनील के हाथ भी जले

आग बुझाते हुए सुनील के हाथ भी झुलस गए। उनकी किचन के अंदर अन्य सामान भी तहस-नहस हो गया। गनीमत रही कि छुट्टियों के चलते सुनील के बच्चे अपने ननिहाल गए हुए थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पाइप से गैस रिसाव के कारण पूरे घर में उसकी बदबू फैल गई थी। फिलहाल आग कैसे लगी धमाका कैसे हुआ, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!