Move to Jagran APP

अंकित भादू के एनकाउंटर के बाद डीएसपी विक्रम बराड़ को जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर गौंडर के एनकाउंटर के बाद भी विक्रम बराड़ और उनकी फेमिली को जान से मारने की धमकियां मिली थीं। इसके बाद पंजाब सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 03:55 PM (IST)
अंकित भादू के एनकाउंटर के बाद डीएसपी विक्रम बराड़ को जान से मारने की धमकी
अंकित भादू के एनकाउंटर के बाद डीएसपी विक्रम बराड़ को जान से मारने की धमकी

संदीप कुमार, मोहाली : एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डीएसपी विक्रम बराड़ को गैंगस्टर अंकित भादू के एनकाउंटर वाली रात ही एक वाट्सएप नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी इंटरनेशनल नंबर के जरिये दी गई। इससे पहले गैंगस्टर गौंडर के एनकाउंटर के बाद भी विक्रम बराड़ और उनकी फेमिली को जान से मारने की धमकियां मिली थीं। इसके बाद पंजाब सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी थी। यही नहीं, अंकित भादू के एनकाउंटर के बाद जहां भादू की फेसबुक पर रोजाना नई पोस्ट अपडेट हो रही हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर भी विक्रम बराड़ को धमकी भरे मैसेज आने शुरू हो गए हैं।

loksabha election banner

कुछ गैंगस्टर मारे जा चुके, कुछ जेलों में बंद

गौरतलब है कि कई नामी गैंगस्टर पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके है और बाकी जेल में बंद हैं। फिर भी उनकी फेसबुक अपडेट हो रही है। यही नहीं, पहले हुईं वारदात की पोस्ट भी टीवी की कटिंग के साथ भादू की फेसबुक आइडी पर अपडेट हो रही हैं। अब सवाल यह उठता है कि यह लोग कहां से फेसबुक अपडेट कर रहे हैं और अब तक क्यों साइबर सेल ने इन गैंगस्टरों को प्रमोट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की है।

हां, एनकाउंटर के बाद से मुझे सोशल मीडिया से धमकियां मिल रही हैं। मैंने केवल अपनी ड्यूटी की है, ऐसी धमकियों को मैं नॉर्मल लेता हूं। मुझे अपने फर्ज का ख्याल है और मैं अपने डिपार्टमेंट पर पूरा भरोसा करता हूं।

-विक्रम बराड़, डीएसपी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.