Move to Jagran APP

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पोते पर लगाए मारपीट करने के आरोप Chandigarh News

महिंदर कौर ने आरोप लगाया कि वह इस बारे में कई बार थाना सदर के एएसआइ गुरनाम सिंह को मिल चुकी है परंतु उन्होंने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 11:39 AM (IST)
80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पोते पर लगाए मारपीट करने के आरोप Chandigarh News
80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पोते पर लगाए मारपीट करने के आरोप Chandigarh News

खरड़, जेएनएन। भजौली निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला महिंदर कौर ने अपने पोते पर मारपीट करने, गाली-गलौच करने और घर की पानी की सप्लाई बंद करने के आरोप लगाए हैं। बजुर्ग ने बताया कि वह अपने माता-पिता की इकलौती बेटी होने के कारण अपने मायके में ही रहती है। अब उसने अपनी मर्जी से अपनी बेटी रजिंदर कौर के नाम वसीयत कर दी है, क्योंकि उसके पति, पुत्र तथा बहू की काफी साल पहले ही मौत हो चुकी थी और उसके बाद से उसकी बेटी ही उसकी देखभाल करती है।

loksabha election banner

बुजुर्ग महिंदर कौर ने बताया कि अपने बेटे और बहू की मौत हो जाने के बाद उसने अपने पोते व पोती की परवरिश की, परंतु जब उसका पोता बड़ा हो गया तो उसने अपनी मर्जी से विवाह कर लिया और रोजाना जमीन को लेकर उसके साथ लड़ाई झगड़ा तथा मारपीट करता है। बजुर्ग महिंदर कौर ने बताया कि वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह इस बारे में कई बार थाना सदर के एएसआइ गुरनाम सिंह को मिल चुकी है, परंतु उन्होंने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

बिजली मीटर और पानी की मोटर का कनेक्शन अलग करने के आदेश

इस संबंधी महिला कांग्रेस प्रधान स्वर्णजीत कौर ने एसडीएम खरड़ हिमांशू जैन को पूरी स्थिति के बारे में बताया, जिसके बाद एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर हालात देखे और एक्सईएन को आदेश दिए कि बजुर्ग महिंदर कौर के घर का बिजली मीटर और पानी की मोटर का कनेक्शन अलग किया जाए, ताकि इस मामले को लेकर दोबारा लड़ाई झगड़े के हालात पैदा न हो। इस सबंधी जब एएसआइ गुरनाम सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें लिखित में कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि लिखित शिकायत आएगी तो कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.