Move to Jagran APP

पुलिस के पहरे के बीच ऑफिस पहुंचे नए डीएसडब्ल्यू, ताला तोड़कर किया ज्वाइन Chandigarh News

डीएसडब्ल्यू प्रो. भूषण से मिलने आने वाले हर स्टूडेंट्स और व्यक्ति से कड़ी पूछताछ के बाद ही डॉ. भूषण से मिलने की परमिशन दी जा रही थी।

By Edited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 08:35 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 12:28 PM (IST)
पुलिस के पहरे के बीच ऑफिस पहुंचे नए डीएसडब्ल्यू, ताला तोड़कर किया ज्वाइन Chandigarh News
पुलिस के पहरे के बीच ऑफिस पहुंचे नए डीएसडब्ल्यू, ताला तोड़कर किया ज्वाइन Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी के डीन वेलफेयर स्टूडेंट्स डीएसडब्ल्यू का ऑफिस बुधवार को पुलिस पहरे में रहा। वजह यह थी कि दो दिनों तक ज्वाइंट फ्रंट की तरफ से डीएसडब्ल्यू की नियुक्ति को लेकर विरोध किया गया। विरोध स्वरूप स्टूडेंट्स ने डीएसडब्ल्यू के मुख्य गेट पर ताला लगा रखा था। रात आठ बजे स्टूडेंट्स द्वारा धरने स्थल से हटने के बाद मंगलवार को दस बजे के करीब नवनियुक्त डीएसडब्ल्यू डॉ. जगत भूषण ने ताला तोड़कर ऑफिस ज्वाइन किया।

loksabha election banner

छात्र संघ चुनाव की रजिस्ट्रेशन करने के बाद 11 बजे डीएसडब्ल्यू प्रो. भूषण चले गए थे। इसके बाद सुबह 10.30 बजे दोबारा ऑफिस पहुंचे। जहां पर पहले से ही भारी पुलिस बल मौजूद था। डीएसडब्ल्यू प्रो. भूषण से मिलने आने वाले हर स्टूडेंट्स और व्यक्ति से कड़ी पूछताछ के बाद ही डॉ. भूषण से मिलने की परमिशन दी जा रही थी।

उल्लेखनीय है कि छात्र संघ चुनाव की घोषणा मंगलवार को शाम पांच बजे के करीब कर दी गई थी। इसके बाद इसकी रजिस्ट्रेशन ऑफिस में करनी अनिवार्य थी। चीफ सिक्योरिटी आफिसर प्रो. अश्वनी कौल की मौजूदगी में ताला तोड़कर नए डीएसडब्ल्यू की ज्वाइनिंग हुई। किसी स्टूडेंट ने नहीं की कोई हरकत डीएसडब्ल्यू डॉ. भूषण ने कहा कि पूरा दिन आफिस शांतिपूर्वक ढंग से चला है। स्टूडेंट्स को चुनाव को लेकर गाइडलाइन भी जारी की है। जिसके लिए सभी छात्र संगठन के सदस्यों को बुलाया गया था। सभी पार्टी के सदस्यों ने गाइडलाइन ली और बिना बहस के सभी स्टूडेंट्स चले गए। इसके अलावा दिनभर में कोई भी स्टूडेंट्स आफिस में नहीं आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.