Move to Jagran APP

नशे में धुत युवक ने पांच गोलियां चला मचाई दहशत, गिरफ्तार Chandigarh News

पीसीआर मौके पर पहुंची और मंदीप को थाने ले गई। जांच अधिकारी बरमा सिंह के अनुसार मंदीप के पास लाइसेंसी पिस्टल है और लाइसेंस जालंधर से बना हुआ है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 01:24 PM (IST)
नशे में धुत युवक ने पांच गोलियां चला मचाई दहशत, गिरफ्तार Chandigarh News
नशे में धुत युवक ने पांच गोलियां चला मचाई दहशत, गिरफ्तार Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। सोहाना थाना पुलिस ने एक युवक को नशे में धुत दहशत फैलाने की मंशा से पांच राउंड हवाई फायर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मंदीप सिंह उर्फ सैंडी निवासी सेक्टर-80 के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ थाना सोहाना में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मंदीप सिंह ने शनिवार रात पार्टी की और खूब शराब पी। पार्टी के बाद वह वापस घर सेक्टर-80 जा रहा था लेकिन मंदीप ने बीच रास्ते अपनी गाड़ी बेव स्टेट की तरफ मोड़ ली और वहां पांच राउंड हवाई फायर कर दिए। गोलियों की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पीसीआर मौके पर पहुंची और मंदीप को थाने ले गई। जांच अधिकारी बरमा सिंह के अनुसार मंदीप के पास लाइसेंसी पिस्टल है और लाइसेंस जालंधर से बना हुआ है। पुलिस ने मंदीप को जमानत पर रिहा कर दिया है।

loksabha election banner

-----------------------------------------

दुकान का ताला तोड़ चुराया हजारों का सामान

इन दिनों चोर बंद पड़े घर, एटीएम, बैंक व दुकानों को निशाना बना रहे हैं। चोरी का ऐसा ही मामला मोहाली फेज-3बी1 जनता मार्केट में सामने आया है। जहां चोर दुकान का ताला तोड़कर हजारों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। दुकान मालिक को घटना की सूचना सोमवार सुबह पड़ोसी ने फोन पर दी। दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया। दुकानदार अश्वनी खुराना ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान से हजारों रुपये के महंगे फैंसी कपड़े गायब थे। वहीं, आरोपित सीसीटीवी में कैद हो गया। अश्वनी खुराना का कहना है कि हैरानी की बात यह है कि रात नौ से सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन है। पुलिस ने बॉर्डर एरिया सील किए हुए हैं। वाहनों की चेकिंग भी होती है। पेट्रोलिंग पुलिस भी घूमती रहती है। लेकिन चोरी जैसी वारदात होना कहीं न कहीं पुलिस की चौकसी व मुस्तैदी पर सवाल खड़ा करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.