Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में आज नहीं आएगा पीने का पानी, पहले इंतजाम करें शहरवासी, कजौली वाटर वर्क्स से बंद रहेगी सप्लाई

Water Crisis Chandigarh सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में आज शहर के लोगों को पानी की समस्या से जुझना पड़ सकता है। शहर में आज पीने के पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। आज शाम को होने वाली पानी की सप्लाई लो प्रेशर से होगी।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 09:25 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 09:25 AM (IST)
चंडीगढ़ में आज नहीं आएगा पीने का पानी, पहले इंतजाम करें शहरवासी, कजौली वाटर वर्क्स से बंद रहेगी सप्लाई
शाम को 6 से 8 बजे तक दो घंटे आने वाली पानी की सप्लाई लो प्रेशर से होगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Water Crisis Chandigarh: सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में आज शहर के लोगों को पानी की समस्या से जुझना पड़ सकता है। शहर में आज पीने के पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। हालांकि सुबह पानी की सप्लाई आम दिनों की तरह सामान्य रही, लेकिन दोपहर और शाम को पानी की सप्लाई नहीं आएगी। ऐसे में शहरवासी पहले ही पानी का इंतजाम करके रखें। 

loksabha election banner

चंडीगढ़ नगर निगम की तरफ से बकायदा एक दिन पहले मंगलवार शाम को पानी की सप्लाई बाधित रहने को लेकर सूचना जारी की गई है। निगम की तरफ से कहा गया है कि कजौली वाटर वर्क्स के फेज-3 के 1200 एमएम डाइआ पीएससी लाइन में लीकेज हो गई है। इस लाइन को आज ठीक किया जाएगा, जिस वजह से आज पंप हाउस फेज-3 वाटर वर्क्स कजौली से पानी की सप्लाई को बंद रखा जाएगा। यह लीकेज गांव भुखरी और चुंगियां के पास डाइआ पीएससी लाइन में आई है। इसे ठीक करने के लिए नगर निगम की टीम रवाना हो गई है। लीकेज को ठीक करने में 15 से 18 घंटे का समय लगेगा। 

आज सुबह साढ़े सात से 9.30 बजे तक पानी की सप्लाई होगी, लेकिन शाम को 6 से 8 बजे तक दो घंटे आने वाली पानी की सप्लाई लो प्रेशर से होगी। इस वजह से घर की ऊपरी मंजिलों में रहने वालों को पानी की दिक्कत होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.