Move to Jagran APP

टक्कर के बाद युवक के पैर के ऊपर से गुजरा ट्रक का टायर, काटनी पड़ी टांग Chandigarh News

गुरविंदर सिंह अपनी छोटी बहन को मुबारकपुर स्कूल में छोड़कर वापस आ रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 09:19 AM (IST)
टक्कर के बाद युवक के पैर के ऊपर से गुजरा ट्रक का टायर, काटनी पड़ी टांग Chandigarh News
टक्कर के बाद युवक के पैर के ऊपर से गुजरा ट्रक का टायर, काटनी पड़ी टांग Chandigarh News

डेराबस्सी, जेएनएन। डेराबस्सी के अंतर्गत गांव मुबारकपुर में ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार युवक के पैर के ऊपर से ट्रक का टायर गुजर गया, जिस कारण अस्पताल में उसकी आधी टांग काटनी पड़ी। जानकारी मुताबिक गुरविंदर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी गांव भांखरपुर छोटी बहन को मुबारकपुर स्कूल में छोड़कर वापस आ रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। उसको डेराबस्सी सिविल अस्पताल से पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया। जहां डाक्टरों ने उसके पैर की हालत नाजुक देखते उसकी टांग को काट दिया। अब उसका जीरकपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के दौरान राहगीरों ने ट्रक का नंबर नोट कर लिया था। पुलिस ने गुरविंदर सिंह के बयान के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन बहनों के इकलौते भाई की सड़क दुर्घटना में मौत

दिसंबर माह में मां-बाप का सपना पूरा करने के लिए स्टडी वीजा पर स्पेन जाने वाले 22 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान तिरलोचन सिंह निवासी बलौंगी के रूप में हुई है। तिरलोचन के माता-पिता की इंडस्ट्रियल एरिया फेज-7 में चाय की दुकान है। कर्ज उठाकर मां-बाप ने बेटे को पढऩे के लिए विदेश भेजना था, ताकि वह उनकी गरीबी दूर कर सके, लेकिन भगवान ने उनकी इस उम्मीद को ही उनसे छीन लिया। इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तिरलोचन के जीजा निर्मल सिंह ने बताया कि तिरलोचन तीन बहनों का इकलौता भाई था। तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। 12वीं कक्षा में तिरलोचन ने काफी अच्छे अंक प्राप्त किए थे और वह पढऩे के लिए विदेश जाना चाहता था। तिरलोचन के पिता चरनजीत ङ्क्षसह व मां सुरजीत कौर का इंडस्ट्रियल एरिया में आरजी तौर पर छोटी सी चाय की दुकान है। उसके पिता ने तिरलोचन का सपना पूरा करने के लिए बैंक से कर्ज उठाया था। तिरलोचन दिसंबर माह में अखिरी हफ्ते में स्पेन पढऩे जाने वाला था।

मोटरसाइकिलों की आमने-सामने हुई थी टक्कर
निर्मल सिंह ने बताया कि तिरलोचन सिंह की इंडस्ट्रियल एरिया फेज-7 स्थित ईएसआइ अस्प्ताल से निकलते समय सड़क के दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई थी। आमने-सामने की हुई इस टक्कर में तिरलोचन ङ्क्षसह नीचे गिरा, जिसका सिर फुटपाथ से टकराया। उसके कान व मुंह से खून निकला जिसे राहगीरों ने तुरंत फेज-6 सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.