Move to Jagran APP

मिडिल स्कूल के बच्चों को नौवीं क्लास में बिठाने से किया इन्कार, परिजनों का हंगामा

गवर्नमेंट स्मार्ट स्कूल सेक्टर-52 में एडमिशन को लेकर हंगामा हो गया क्योंकि स्कूल ने गवर्नमेंट मिडिल स्कूल सेक्टर-52 के बच्चों को नौवीं क्लास में बिठाने से इन्कार कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 12:09 PM (IST)
मिडिल स्कूल के बच्चों को नौवीं क्लास में बिठाने से किया इन्कार, परिजनों का हंगामा
मिडिल स्कूल के बच्चों को नौवीं क्लास में बिठाने से किया इन्कार, परिजनों का हंगामा

जेएनएन, चंडीगढ़।  गवर्नमेंट स्मार्ट स्कूल सेक्टर-52 में एडमिशन को लेकर हंगामा हो गया, क्योंकि स्कूल ने गवर्नमेंट मिडिल स्कूल सेक्टर-52 के बच्चों को नौवीं क्लास में बिठाने से इन्कार कर दिया। स्कूल का कहना था कि उनके पास बिठाने के लिए जगह नहीं है, जिसके कारण बच्चोंं को स्कूल में एडमिशन नहीं मिल सकती है। स्कूल में पहले से ही आठवीं कक्षा के चार सेक्शन मौजूद हैं। ऐसे में बाहर के स्कूल से आए हुए 110 बच्चों को बिठाने की व्यवस्था स्कूल के पास नहीं है। स्कूल के इन्कार करने के बाद अभिभावकों ने मौके पर हंगामा कर दिया। हंगामे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विक्रम सिंह पुडीर पहुंचे, जिन्होंने शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों से बात की और बच्चों को स्कूल में बिठाने की अपील की। विभाग के हस्तक्षेप के बाद स्कूल ने बच्चों को स्कूल में बैठने की परमिशन तो दे दी लेकिन बैठने के लिए कमरों की कमी है।

loksabha election banner

वर्ष 2018 में भी हुआ था एडमिशन को लेकर हंगामा

गवर्नमेंट स्मार्ट स्कूल सेक्टर-52 शहर का पहला स्मार्ट स्कूल है। इस स्कूल में एडमिशन पाने के लिए वर्ष 2018 में भी हंगामा हुआ था। जिसमें अभिभावकों ने शिकायत दी थी कि उनके बच्चों को एडमिशन नहीं मिल रही है। उस समय मामले में पार्षद चंद्रवती शुक्ला ने भी हस्तक्षेप किया था और डीईओ के पीए रघु पर भी पार्षद के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगा था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.