चंडीगढ़, जेएनएन। दिल्ली, मोहाली और चंडीगढ़ में फ्लैट व प्रॉपर्टी दिलाने के नाम पर कई लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले मोना ग्रींस के डायरेक्टर तेजिंदर सेतिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ठगी के कई मामलों में भगोड़ा चल रहे तजिंदर को पीओ एंड समन सेल ने गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा है। दोपहर बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करने की दलील पेश करेगी।

ट्राइसिटी के सबसे बड़े प्रोजेक्ट मोना ग्रींस और मोहाली के सेक्टर 90 स्थित फैशन टेक्नोलॉजी पार्क खरीदकर जेएमडीआई पार्क नाम रखने वाले चंडीगढ़ ओवरसीज के डायरेक्टर तजिंदर सेतिया लोगों को इंवेस्टमेंट के बाद अच्छा मुनाफा दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपये इंवेस्ट करवा देता था। करोड़ों रुपये जमा होने के बाद आरोपित मामले को गोलमोल कर देता था। ठगी और धोखाधड़ी के मामलों में जिला अदालत और कंजूमर कोर्ट से कई बार समन जारी होने के बावजूद वह कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इसके बाद अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया था।

चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि पीओ एंड समन सेल के इंचार्ज को मिली गुप्त सूचना पर आधार पर टीम गठित कर आरोपित सेतिया को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ कंज्यमर कोर्ट और कंज्यूमर रिड्रेसल फोरम में करोड़ों की ठगी का केस चल रहा है। ट्राइसिटी में कई लोगों का पैसा इन्वेस्ट करवा चुका है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!