Move to Jagran APP

Chandigarh International Airport से गोवा के लिए Flight शुरू, पहले दिन 170 यात्रियों ने किया सफर

Chandigarh International Airport चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट वीरवार से शुरू हो गई। इसका उद्घाटन CEO अजय कुमार द्वारा केक काटकर किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 09:21 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 03:37 PM (IST)
Chandigarh International Airport से गोवा के लिए Flight शुरू, पहले दिन 170 यात्रियों ने किया सफर
Chandigarh International Airport से गोवा के लिए Flight शुरू, पहले दिन 170 यात्रियों ने किया सफर

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh International Airport : चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट वीरवार से शुरू हो गई। इसका उद्घाटन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ अजय कुमार द्वारा केक काटकर किया गया। इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से ए-320 एयरबस की फ्लाइट्स शुरू की गई।

loksabha election banner

इंडिगो विमानन कंपनी की इस फ्लाइट के पहले दिन 170 यात्रियों ने सफर किया। एयरलाइंस की तरफ से पहली फ्लाइट में जाने वाले बच्चों व उनके अभिभावकों को उपहार देकर रवाना किया गया। यह फ्लाइट चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रोजाना चलेगी। चंडीगढ़ एयरपोर्ट से रात 8:10 बजे उड़ान भरेगी और गोवा रात 11 बजे पहुंच जाएगी। इस मौके पर उप-महाप्रबंधक संजीव आन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

इसके साथ ही गोवा से यह फ्लाइट 11:25 बजे उड़ान भरेगी और चंडीगढ़ सुबह 2:15 बजे लैंड करेगी। इस फ्लाइट में कुल 170 सीटें होंगी। इसका फेयर 7896 रुपये से शुरू होगा। उद्घाटन के मौके पर सीईओ अजय कुमार ने बताया कि इंडिगो एयरलांइस की तरफ से पांच मार्च से दो अन्य सीधी फ्लाइट्स पटना व लखनऊ के लिए शुरू हो रही हैं।

पटना की सीधी फ्लाइट्स चंडीगढ़ से सुबह 6.10 बजे उड़ान भरेगी तथा लखनऊ जाने वाली फ्लाइट दोपहर 2:30 बजे उड़ान भरेगी। दोनों फ्लाइटों में यात्रियों की बैठने की क्षमता 180 की होगी।

मार्च से शुरू हाेंगी 60 से अधिक घरेलू उड़ानें

इससे पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी ने हाई कोर्ट में दिए हलफनामे में कहा था कि मार्च 2020 तक एयरपोर्ट से 60 से अधिक घरेलू उड़ानें शुरू हो जाएंगी। हाई कोर्ट ने एमिकस क्यूरी सीनियर एडवोकेट एमएल सरीन को कहा था कि वह एयरपोर्ट के आसपास अतिक्रमण, एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के आरंभ या संबंधित मुद्दों पर अपनी अलग रिपोर्ट अदालत को दे सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.