Move to Jagran APP

Punjab University Inter College Annual Meet : डीएवी की टीमें बनी ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News

पीयू में चल रही पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज एनुअल एथलेटिक्स मीट में डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 के एथलीट्स ने चार कैटेगरी में गोल्ड मेडल और दो कैटेगरी में सिल्वर मेडल पर कब्जा किया।

By Edited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 09:36 AM (IST)
Punjab University Inter College Annual Meet : डीएवी की टीमें बनी ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News
Punjab University Inter College Annual Meet : डीएवी की टीमें बनी ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन।  पीयू में चल रही पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज एनुअल एथलेटिक्स मीट में डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 के एथलीट्स ने चार कैटेगरी में गोल्ड मेडल और दो कैटेगरी में सिल्वर मेडल पर कब्जा किया। कॉलेज के खिलाड़ियों ने शुरू से अपने लाजवाब खेल से प्रतियोगिता की ओवरऑल ट्रॉफी के लिए दावेदारी पेश कर दी थी। इसकी वजह से कॉलेज की टीमों ने दोनों कैटेगरी में ओवारऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया।

loksabha election banner

यह रहा फाइनल रिजल्ट

400 मीटर रिले (मैन)

एससीडी गवर्नमेंट कॉलेज लुधियाना पहला स्थान, डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 चंडीगढ़ दूसरा स्थान और एसजीजीएस कॉलेज तीसरे स्थान पर रहा।

डेकाथलान (मैन)

डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 के शैलेंद्र ¨सह ने पहला स्थान, पीजीजीसी 11 चंडीगढ़ के गगनदीप ¨सह ने दूसरा स्थान और गवर्नमेंट कॉलेज मुक्तसर के लवप्रीत ¨सह ने तीसरा स्थान हासिल किया।

हैमर थ्रो (मैन)

डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 के अतिश ने पहला स्थान, एसजीजीएस कॉलेज के अमृतपाल सिंह ने दूसरा और जीएसजी खालसा कॉलेज लुधियाना के इंद्रप्रीत सिंह गिल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जैवलिन थ्रो (मैन)

एसजीजीएस कॉलेज के अनमोल राणा ने पहला स्थान, डीएवी कॉलेज के अनुज कालरा ने दूसरा और डीएवी कॉलेज के ही अंकित कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया।

हेप्टाथलान (मैन)

डीएवी कॉलेज की खुशदीप कौर ने पहला और डीएवी कॉलेज की गुरदीप कौर ने दूसरा स्थान, तीसरे स्थान पर जीएचजी खालसा एजुकेशन सदर की कमलदीप कौर ने हासिल किया।

हैमर थ्रो (वुमन)

सैनी बार कॉलेज की मनिंदरजीत कौर पहले स्थान पर रही। वहीं दूसरे स्थान पर डीएवी कॉलेज की प्रियंका और तीसरे स्थान पर एसजीजीएस खालसा कॉलेज महीलपुर की गुरलीन कौर रही।

बेस्ट एथलीट (वुमन)

खालसा कॉलेज फॉर वुमन, सिविल लाइन लुधियाना की अमनदीप कौर 100मीटर रेस

बेस्ट एथलीट (मैन)

डीएवी कॉलेज के साहिल महाबली को लॉन्ग जंप

ओवरऑल चैंपियन (मैन)

डीएवी कॉलेज चंडीगढ़ 137 प्वाइंट क साथ पहले स्थान पर, एसजीजीएस कॉलेज चंडीगढ़ 59 अंक के साथ दूसरे स्थान और 26 अंकों के साथ एससीडी गवर्नमेंट कॉलेज लुधियाना तीसरे स्थान पर रहा।

ओवरऑल चैंपियन (वुमन)

95 अंक हासिल कर डीएवी कॉलेज ने पहले स्थान पर कब्जा किया। दूसरे स्थान पर 54 अंक के साथ केसीडब्ल्यू लुधियाना और जीएचजी खालसा कॉलेज गुरूसर सदर 22 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.