जासं, मोहाली : दोस्तों के बीच लेने-देन के विवाद में एक दोस्त ने ही लोहे के रॉड व कीरच से हमला कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक के सिर पर नाक पर लगे गहरे जख्म हुए हैं। घटना सेक्टर-88 स्थित पूरवा अपार्टमेंट के पास हुई। आरोप है कि हमलावर 50 हजार कैश, और आइफोन भी छीनकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि महिला मित्र ने दोनों के बीच समझौता कराने के लिए बुलाया था। इसी दौरान उस पर हमला किया गया।

सोहाना थाना पुलिस ने इस मामले में आनंदपुर साहिब के रहने वाले पीड़ित तरुण चनण की शिकायत पर उसके दोस्त बलाचौर निवासी कुलदीप बोहरा और श्री आनंदुपर साहिब निवासी मनीष गाधी के खिलाफ आइपीसी की धारा 323,379,506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है है। मामले में अभी तक कोई भी हमलावर पकड़ा नहीं गया है। शिकायतकर्ता के सिर पर कई टाके लगे हैं।

पुलिस को दी शिकायत में घायल तरुण ने बताया कि वह सेक्टर-34 स्थित एक इमिग्रेशन कंपनी में बतौर सब-एजेंट काम करता है। एक दिन उसको दोस्त कुलदीप मिला, जो बेरोजगारी के कारण परेशान चल रहा था। उसने दोस्त को अपनी कंपनी में अपने साथ काम शुरू करवा दिया। पीड़ित ने दोस्त कुलदीप से कहा कि काम से जो भी कमीशन मिलेगा उसे आधा-आधा बांट लेंगे। शुरू में काम सही चला, लेकिन करीब सात माह बाद उसको शक होने लगा कि कुलदीप उसके साथ कुछ हेराफेरी कर रहा है। जब यह बात क्लीयर हो गई तो उसने उससे पार्टनरशिप तोड़ ली। पीड़ित ने बताया कि कुलदीप की उस दौरान एक महिला से पहचान हुई और फिर वह दोनों लीव-इन में रहने लगे।

पीडित ने बताया कि एक दिन उसको कुलदीप की उसी महिला दोस्त का फोन आया। उसने कहा कि कुलदीप उससे सलह करना चाहता है।

तरुण ने बताया कि गत दिवस वह कुलदीप की महिला दोस्त के बताने अनुसार सेक्टर-88 स्थित पूरवा अपार्टमेंट के पास आ गया। वह अभी महिला मित्र से बात कर रहा था कि कुलदीप हाथ में लोहे की रॉड लिए और उसका साथी मनीष गाधी हाथ में कीरच लिए वहा आ गए। आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। उसको नहीं पता था कि यह तीनों की चाल थी। वह तुरंत खून में लथपथ वहा से शोर मचाते हुए भागा और कुछ दूर आगे आकर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

Edited By: Jagran