Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में ससुरालियों ने मायके वालों को फोन पर धमकाया बेटी को ले जाओ नहीं तो मार देंगे, सुबह मिली मौत की खबर

चंडीगढ़ के गांव धनास में एक विवाहिता की मौत हुई है। मायका पक्ष ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगा रहा है। मृतका पूजा के मायके वालों का आरोप है कि बीती रात ससुराल वालों ने उन्हें फोन कर बेटी को जान से मारने की धमकियां दी।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 12:36 PM (IST)
चंडीगढ़ में ससुरालियों ने मायके वालों को फोन पर धमकाया बेटी को ले जाओ नहीं तो मार देंगे, सुबह मिली मौत की खबर
मृतका पूजा अपनी ढाई साल की बेटी के साथ। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के गांव धनास में एक विवाहिता की मौत हुई है। महिला की पहचान 25 वर्षीय पूजा के तौर पर हुई है। मामले में मायका पक्ष ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगा रहा है। पूजा के मायके वालों का आरोप है कि बीती रात ससुराल वालों ने उन्हें फोन कर बेटी को जान से मारने की धमकियां दी। वहीं, उसके अगले दिन बेटी की मौत की खबर मिली। ससुरालियों ने मायके वालों को देर रात धमकी दी थी कि तुम्हारी बेटी बेवजह लड़ाई कर रही है, इसे लेकर जाओ वरना जान से मार देंगे। सुबह पड़ोसियों से पूजा के मायके वालों को उसके सुसाइड करने की सूचना मिली।

loksabha election banner

पूजा के मायके वालों ने सारंगपुर थाना पुलिस को ससुरालियों द्वारा बेटी की हत्या करने के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर लिखित शिकायत दी है। फिलहाल थाना पुलिस मृतका 25 वर्षीय पूजा का शव जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवाया है। थाना पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

शिकायतकर्ता राम ने बताया कि उनकी भतीजी पूजा की शादी 3 साल पहले हुई थी। इसके बाद वह पति के साथ धनास में रहने लगी थी। पिछले डेढ़ साल से पूजा और उसके ससुराल वालों के बीच विवाद चल रहा था। ससुराल वालों पर पूजा को प्रताड़ित करने का भी आरोप है। पूजा की ढाई साल की बेटी भी है।

शिकायतकर्ता राम ने बताया कि रविवार की रात ससुराल वालों ने कॉल कर बताया कि पूजा बेवजह सभी से लड़ाई झगड़ा कर रही है। उन्होंने कहा कि इसे तत्काल यहां से लेकर जाओ। वरना विवाद बढ़ने पर इसे जान से मार देंगे। जिस पर उन लोगों ने सोचा कि पारिवारिक विवाद अकसर होते रहते हैं। लेकिन दूसरे दिन बेटी के पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार ने कॉल कर बताया कि पूजा की मौत हो गई है और ससुराल वाले बता रहे हैं कि उसने कमरे में सुसाइड कर लिया है। इसके बाद मायका पक्ष के रिश्तेदार सहित अन्य लोगों ने पहुंचकर सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.