Move to Jagran APP

रोड रेज मामलाः युवक पर लोहे की रॉड से हमला करने वाली युवती की जमानत याचिका खारिज Chandigarh News

गाड़ी बैक करने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक पर रॉड से हमला करने के मामले में आरोपित महिला की जमानत याचिका को जिला अदालत ने खारिज कर दिया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 03:56 PM (IST)
रोड रेज मामलाः युवक पर लोहे की रॉड से हमला करने वाली युवती की जमानत याचिका खारिज Chandigarh News
रोड रेज मामलाः युवक पर लोहे की रॉड से हमला करने वाली युवती की जमानत याचिका खारिज Chandigarh News

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। गाड़ी बैक करने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक पर रॉड से हमला करने के मामले में आरोपित महिला की जमानत याचिका को जिला अदालत ने खारिज कर दिया है। आरोपित महिला की पहचान मोहाली निवासी शीतल के रूप में हुई। शीतल ने जमानत याचिका में कहा था कि वह अभी केवल 27 साल की है। एक समझदार सिटीजन है। पुलिस ने उस पर गलत मामला दर्ज किया है। जबकि मामले में उसकी कोई गलती नही थी। पुलिस ने उस पर दबाव में आकर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

शीतल का कहना है कि शिकायतकर्ता द्वारा उसके गाड़ी के पीछे से कई बार हॉर्न बजाकर उसे पेरशान किया जा रहा था। इतना ही नही नीतिश ने उसकी गाड़ी पर ईंट से हमला किया था, जिस कारण यह विवाद शुरू हुआ था। विवाद की जो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कि गई उसमें बड़ी चालाकी से केवल उसकी गलती दिखाई गई। जबकि इससे संबंधित दूसरा वीड़ियों को वायरल नहीं किया गया। ऐसे में उस पर धारा-308 के तहत दर्ज मामला गलत है। वह शिकायतकर्ता को पहले से नहीं जानती, उसका उसे चोट पहुचाने का कोई इरादा नहीं था और उसकी चोट इतनी ज्यादा गंभीर नहीं है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने कहा कि महिला पर पहले भी एक केस दर्ज था, इसलिए इसकी याचिका को खारिज किया जाना चाहिए। पीड़ित युवक के वकील ने आरोपित की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि मामले की जांच अभी चल रही है। पुलिस को अभी वह वीडियो भी कब्जे में लेनी है। इसके अलावा चार्जशीट आने तक अगर आरोपित को जमानत दी जाती है, तो वह गवाहों और सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है। पुलिस और पीड़ित युवक के वकील की दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने आरोपित शीतल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

पूरा मामला

दर्ज मामले के मुताबिक, जून 2019 में ट्रिब्यून चौक से हल्लोमाजरा चौक की तरफ जाते हुए गाड़ी गलत साइड से लेकर आ रही युवती ने सही दिशा से आ रहे युवक पर रॉड से हमला कर दिया। युवती गस्से पर काबू नहीं रख सकी, वह अपनी कार से सीधा बाहर आई। उसने गाड़ी से रॉड निकाली और करीब सात बार रॉड से लड़के पर वार किए। इस हमले में लड़के के हाथ और कान के पीछे चोट आई थी। वारदात के समय वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़ित युवक ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.