चंडीगढ़ [राजन सैनी]। दस ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार युवक को जिला अदालत ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। बरी हुए युवक की पहचान सेक्टर 38 निवासी सूरज भंडारी के रूप में हुई है।

दर्ज मामले के मुताबिक 12 जून 2017 को सेक्टर 31 थाना पुलिस ने एरिया में बढ़ रही नशा तस्कर की वारदातों को रोकने के लिए कई नाके लगाए हुए थे। इस दौरान पुलिस को एक नाके पर उक्त युवक आता हुआ दिखाई दिया। जब युवक ने पुलिस को अपने सामने खड़ा पाया तो वह अचानक से मुड़ गया और तेज तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस को उस पर शक हुआ तो भाग कर उसको पकड़ा। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सूरज को गिरफ्तार किया था।

--------------------

नशा बेचने आए व्यक्ति को पकड़ किया पुलिस के हवाले

शहर में लोग नशे की रोकथाम के लिए घर से बाहर निकल आए हैं और अपने बच्चों के भविष्य को बचाने के लिए खुद नशा तस्करों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने लगे हैं। इस संबंधित जानकारी देते हुए एकेएस कॉलोनी में रहते गगनदीप सिंह उर्फ गैरी ने बताया कि सोमवार को पटियाला रोड पर बने लक्की ढाबे के पीछे बनी न्यू डिफेंस कॉलोनी में क्षेत्र के लोगों की मदद से एक नशा बेचने वाले कथित तस्कर को जीरकपुर पुलिस के हवाले किया है। मौके पर एकत्रित लोगों ने तस्कर से ड्रग और ड्रग मनी भी बरामद कर पुलिस को सौंपी है। नशा बेचने वाले इस तस्कर ने पूछताछ के दौरान माना है कि वह अंबाला से नशा लाकर जीरकपुर क्षेत्र के नौजवानों को बेचता है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!