चंडीगढ़ [इन्द्रप्रीत सिंह]। Coronavirus: पंजाब के विभिन्न जिलों से सामान लेकर पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में जाने वाले ट्रांसपोर्टर कोलकाता से 100 किलोमीटर दूर वर्धमान में फंस गए हैं। रोपड़ जिले के गांव मुगल माजरी के टोनी बाठ ने आज उनके समेत दो दर्जन से ज्यादा ट्रक चालक व सह चालक को निकालने की उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से आग्रह किया है।

दैनिक जागरण ने सोशल मीडिया के इस मैसेज से उनका फोन पर पता लगाकर बात की तो उन्होंने बताया कि वह मैक्स कंपनी, जो फ़िल्म बनाने का काम करती है का माल लेकर 15 मार्च को कुराली से चले थे । 21 मार्च को उन्होंने जैसे ही गाड़ी अनलोड की पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। उन्होंने कहा कि अब न तो पुलिस उन्हें वापस पंजाब जाने दे रही है और न ही उनके ठहरने व खाने पीने का प्रबंध कर रही है। वह तीन दिन से शेर ए पंजाब ढाबे पर रुके हुए थे, लेकिन आज पुलिस ने उसे भी बंद करवा दिया।

टोनी ने बताया कि दुकानदार समान देने से मना कर रहे हैं या फिर हमारी मज़बूरी का फायदा उठाकर दोगुने से भी ज्यादा दाम पर समान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम तो प्रशासन से इतना ही आग्रह कर रहे हैं कि हमें पंजाब जाने की आज्ञा दे दें, रास्ते में हमें तंग परेशान न किया जाए। उन्होंने बताया कि यहां से हमें माल भी ले जाने को नहीं मिल रहा है क्योंकि लॉक डाउन हो चुका है। उन्होंने बताया कि तीन दिन में ही यहां दो दर्जन से ज्यादा ट्रक इकट्ठा हो गए हैं। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या करें। अगर वह किसी पेट्रोल पंप पर खड़े होते हैं तो भी पुलिस भगा देती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!