Move to Jagran APP

CoronaVirus: पंजाब में कोरोना कहर जारी, 63 लोगों की मौत और 2997 नए संक्रमित

CoronaVirus पंजाब में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। राज्‍य में कोरोना के कारण मौताें का सिलसिला थमने के बजाय और बढ़ गया है। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में काेरोना से 63 लोगाें की मौत हो गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 07:56 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 07:56 AM (IST)
CoronaVirus: पंजाब में कोरोना कहर जारी, 63 लोगों की मौत और 2997 नए संक्रमित
पंजाब में कोराेना का कहर बढ़ता जा रहा है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर/चंडीगढ़, जेएनएन। CoronaVirus: पंजाब में राज्‍य सरकार द्वारा एक के बाद एक कई प्रतिबंध लगाए जाने और कदम उठाए जाने के बावजूद कोरोना पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। राज्‍य में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। राज्‍य में कोराेना वायरस से संक्रमण के नए मामले आने के साथ ही इससे मौतों की संख्‍या भी बढ़ रही है।

loksabha election banner

तरनतारन के एसएसपी निंबाले भी हुए कोरोना पाजिटिव

राज्य में संक्रमण के ग्राफ में उछाल जारी है ओर पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वासरस से संक्रमित 2997 नए मरीजों की पुष्टि हुई। इस दौरान 63 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई, हालांकि इस दौरान 2959 लोगों ने कोरोना को मात भी दी। इसके साथ ही राज्‍य में टीकाकरण की रफ्तार ने भी जोर पकड़ लिया है। बुधवार को 75493 लोगों को टीका लगाया गया। तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

राज्य में 75493 लोगों को लगाया गया टीका

सेहत विभाग के अनुसार 24 घंटे में लुधियाना में सबसे ज्यादा 415 नए मामले सामने आए। जबकि जालंधर में 345, पटियाला में 337, मोहाली में 336, अमृतसर में 325, कपूरथला में 187, बठिंडा में 156, रूपनगर में 136, होशियारपुर में 132 और गुरदासपुर में 109 नए मरीज मिले।

कोरोना से मोहाली में सबसे ज्यादा नौ, अमृतसर व होशियारपुर में सात-सात, रूपनगर व पटियाला में छह-छह, जालंधर, लुधियाना व कपूरथला में चार-चार, गुरदासपुर में तीन, बठिंडा, संगरूर, पठानकोट व मोगा में दो-दो और एसबीएस नगर (नवांशहर), तरनतारन, फिरोजपुर, फरीदकोट व फाजिल्का में एक-एक कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया। पंजाब में मृतकों की संख्या बढ़ कर 7278 हो गई है।

यह भी पढ़ें: Night Curfew, Lockdown in Punjab: पूरे पंजाब में नाइट कर्फ्यू, सियासी सभाओं पर रोक, मॉल व दुकानों में भी पाबंदी

यह भी पढ़ें: यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी की बुलेट प्रूफ एंबुलेंस पर नया खुलासा, जानें कहां तैयार की गई

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.