Move to Jagran APP

महिला टीचर मर्डर केस में सुपारी किलर गिरफ्तार, छह लाख में हुई थी डील Chandigarh News

आरोपित को एक लाख रुपये एडवांस के तौर पर दे दिए गए थे और पांच लाख दिए जाने बाकी थे। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल आइकॉन गाड़ी और पिस्टल भी बरामद कर लिए हैं।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 06:17 PM (IST)
महिला टीचर मर्डर केस में सुपारी किलर गिरफ्तार, छह लाख में हुई थी डील  Chandigarh News
महिला टीचर मर्डर केस में सुपारी किलर गिरफ्तार, छह लाख में हुई थी डील Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। खरड़ में स्कूल के बाहर महिला टीचर सरबजीत कौर की सरेआम हत्‍या के मामले में पुलिस ने सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ छिंदा निवासी गांव दयालपुर, जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। आरोपित पेशे से ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि महिला टीचर के पूर्व पति हरविंदर सिंह संधू ने ही जसविंदर को हत्या की सुपारी दी थी। इसके लिए आरोपित के साथ 6 लाख में डील हुई थी। जिसमें से एक लाख रुपये एडवांस के तौर पर दे दिए गए थे और पांच लाख दिए जाने बाकी थे। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल आइकॉन गाड़ी और पिस्टल भी बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

गत पांच दिसंबर को खरड़ की एक टीचर सरबजीत कौर रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही थी। वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची दी थी ति एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे वह बुरी तरह घायल हाे गई। उसे तुरंत मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सबरजीत कौर माेहाली जिले के रामगढ़ गांव की रहनेवाली थी। घटना की तस्‍वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। बताया जाता है कि सरबजीत कौर और हरविंदर सिंह का घरेलू कलह के चलते तलाक हो चुका था। ऐसे में वारदात के बाद से ही हरविंदर शक के घेरे में था। 

बार-बार अपने बयान बदल रही मृतका की सास

पुलिस ने सरबजीत कौर हत्याकांड के मामले में मृतका की सास सुरिंदर कौर से भी पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका की सास बार-बार अपने बयान बदल रही है। उधर मृतका के पति हरविंदर सिंह को पकडऩे के लिए पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.