Move to Jagran APP

कांग्रेस विधायक को अपनी ही पार्टी के नेता से खतरा, कहा- गैंगस्टरों से मरवाना चाहता है नेता

कांग्रेस विधायक दर्शन सिंह बराड़ ने अपनी ही पार्टी के नेता महेश इंदर पर उन्हें मरवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 11:03 AM (IST)
कांग्रेस विधायक को अपनी ही पार्टी के नेता से खतरा, कहा- गैंगस्टरों से मरवाना चाहता है नेता
कांग्रेस विधायक को अपनी ही पार्टी के नेता से खतरा, कहा- गैंगस्टरों से मरवाना चाहता है नेता

जेएनएन, चंडीगढ़। मोगा जिले के बाघापुराना विधानसभा हलके के कांग्रेसी विधायक दर्शन सिंह बराड़ को अपनी ही पार्टी के नेता से जान का खतरा है। उन्होंने जिला कांग्रेस की प्रधान की पद की दौड़ में शामिल महेश इंदर सिंह पर आरोप लगाया है कि वह गैंगस्टरों के साथ मिलकर उनकी हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। बराड़ ने इस संबंध में डीजीपी से मुलाकात कर अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। बराड़ का कहना है कि क्योंकि वह दोनों  एक ही हलके से हैं, इसलिए उनके बीच 1985 से ही राजनीतिक लड़ाई चली आ रही है।

loksabha election banner

महेश इंदर सिंह पूर्व अकाली विधायक रह चुके हैं और उन्होंने 2016 में कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। वो टिकट की दौड़ में भी शामिल थे। महेश इंदर सिंह इस समय मोगा जिले के जिला प्रधान की दौड़ में शामिल हैं। वहीं दर्शन सिंह बराड़ का कहना है कि वह इस मामले को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के समक्ष भी उठाने जा रहे हैं।

बराड़ ने गत दिवस मुख्यमंत्री से मिलना था, लेकिन मुख्यमंत्री की व्यस्तता के कारण बराड़ की मुलाकात हो नहीं पाई है। वहीं, बराड़ ने सीबीआइ या विजिलेंस जांच की भी मांग की है। बराड़ ने इस बात से इन्कार किया है कि महेश इंदर सिंह ने उन्हें सीधे रूप से मारने की कोई धमकी दी है, बल्कि उन्होंने यह कहा है कि कुछ गैंगस्टर सोशल मीडिया पर उन्हें मारने की बात कह रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो

गैंगस्टर नवतेज भोला ने वीडियो वायरल  महेशइंद्र सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। वीडियो में गैंगस्टर ने कहा कि महेशइंद्र बाघापुराना के मौजूदा कांग्रेस विधायक दर्शन सिंह बराड़ और एक अन्य नेता का गैंगस्टरों से कत्ल करवाना चाहते थे। नवतेज भोला गैंगस्टर सूची में शामिल है और उसके खिलाफ करीब 8 केस दर्ज थे। वहीं कई मामलों में सबूतों के अभाव में वह बरी भी हो चुका है। गैंगस्टर भोला ने कहा कि महेश इंदर के बेटे धर्मपाल सिंह के गैंगस्टरों से गहरे संबंध हैं। बठिंडा पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में मारे गए खतरनाक गैंगस्टर दविंदर बंबीहा का भी इनके घर आना जाना था। महेश इदर बंबीहा को एक वारदात के बाद खुद कहीं छोड़कर आए थे।

मेरा लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लें बराड़: महेश इंदर

महेश इंदर सिंह का कहना है कि बराड़ केवल राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिल चुका हूं और मैंने इसकी जांच करवाने व अपना लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने की भी मांग रखी है। महेश इंदर ने कहा कि हैरानीजनक बात है कि पांच साल पहले जब मैं अकाली दल का विधायक था, तब तो बराड़ ने ऐसे आरोप नहीं लगाए। आज वह ऐसे आरोप लगा रहे हैं।
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.