Move to Jagran APP

MC Meeting: कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के लिए कांग्रेस लाई ट्वॉय कार

MC Meeting नगर निगम में मंगलवार को सदन की बैठक में अलग अलग मुद्दों पर कांग्रेस और भाजपा के पार्षद आपस में उलझ रहे थे।

By Edited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 09:24 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:58 PM (IST)
MC Meeting: कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के लिए कांग्रेस लाई ट्वॉय कार
MC Meeting: कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के लिए कांग्रेस लाई ट्वॉय कार

चंडीगढ़, जेएनएन। नगर निगम में मंगलवार को सदन की बैठक में अलग-अलग मुद्दों पर जहां एक ओर कांग्रेस और भाजपा के पार्षद आपस में उलझ रहे थे, वहीं दूसरी तरफ निगम कार्यालय के बाहर युवा कांग्रेस ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने साथ दो गाड़ियां (ट्वॉय कार) लेकर आए। युवा कांग्रेस की कार्यकर्ता प्रीती केसरी ने बताया कि हम यह गाड़ियां भाजपा के सीनियर डिप्टी मेयर रविकांत शर्मा को और डिप्टी मेयर जगतार ¨सह को उपहार में देने के लिए यहां पर आए है।

प्रीति केसरी ने कहा कि हम भाजपा के पार्षदों से निवेदन करते हैं कि आप इन्हीं ट्वॉय गाड़ियों से ही अपना मन बहला लें, क्योंकि नगर निगम अभी इतनी अच्छे वित्तीय हालात में नहीं है कि वह आपके लिए नई गाड़ियां खरीद सके। मालूम हो कि नगर निगम ने पिछले माह सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के लिए सरकारी गाड़ियां देने का प्रस्ताव पास किया है। इसके विरोध में ही युकां के कार्यकर्ताओं ने यह प्रदर्शन किया।

वेतन देने के लिए नहीं हैं पैसे

जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार और दमनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि एक तरफ तो नगर निगम के पास अपने कर्मचारियों को मासिक वेतन देने के लिए पैसे नहीं है और न ही नगर निगम के पास सड़कें बनाने के लिए पैसे हैं वहीं दूसरी तरफ पार्षद अपने लिए नई गाड़ियां की मांग कर रहे है।

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष संजीव बिरला ने कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री मोदी खेलों इंडिया और फिट इंडिया की बात करते है तो इन पार्षदों को अपने वार्डो में जाने के लिए चंडीगढ़ जैसे छोटे शहर में साइकिल का प्रयोग करना चाहिए। इससे पीएम मोदी के आदेशों का पालन भी होगा और इन पार्षदों का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

ये रहे प्रदर्शन में शामिल

इस प्रदर्शन में प्रदीप कुमार, संदीप कुमार, संदीप सिंह हनी, मनोज ¨सहान, राम मेहर इंदौरा, रेखा रानी, बकील खान, सागर द्रविड़, फरीद व गौरव सरसवाल अादि उपस्थित थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.