Move to Jagran APP

बादल परिवार पर आरोप लगा सोशल मीडिया पर नवजोत सिद्धू भी घिरे

सिद्धू ने आरटीआइ से निकाली जानकारी के आधार पर बादल परिवार पर प्राइवेट हेलीकॉप्टर पर 121 करोड़ खर्च करने का आरोप लगाया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 08:39 AM (IST)
बादल परिवार पर आरोप लगा सोशल मीडिया पर नवजोत सिद्धू भी घिरे
बादल परिवार पर आरोप लगा सोशल मीडिया पर नवजोत सिद्धू भी घिरे

जेएनएन, चंडीगढ़। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू किसी पर आरोप लगाएं या आरोप उन पर लगे, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ जाती है। बादल के धुर विरोधी सिद्धू ने कहा था कि शिअद-भाजपा सरकार के दौरान बादल परिवार ने प्राइवेट हेलीकॉप्टर पर 121 करोड़ रुपये खर्च किए। सिद्धू द्वारा बादल परिवार पर निशाना साधते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की लाइन लग गई। किसी ने बादलों को कोसा तो किसी ने सिद्धू को ही आड़े हाथ लिया। सिद्धू का वह वीडियो भी शेयर किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस मुन्नी से ज्यादा बदनाम हो गई।

prime article banner

सोशल मीडिया पर एक्टिव संदीप शर्मा ने कमेंट्स किया 'सिद्धू भाजी क्या आप सरकारी गाड़ी व कोठी का लाभ नहीं ले रहे हैं, आप भी तो वही कर रहे हैं।' मंगत शर्मा ने लिखा, 'बादलों ने पंजाब की मलाई निकाल ली धर्म की आड़ में।' गुरप्रीत सिंह बराड़ ने तीखी प्रतिक्रिया दी, 'जो अपनी जेब से चार पैसे नहीं खर्च कर सकते, वह सरकारी खर्च पर अमेरिका में इलाज करवाते हैं।'

हरजोत संधू ने कांग्रेस को ही लपेटे में लिया और लिखा 'जिस दिन इनकी सरकार गई, इनका हश्र भी वही होगा। निकल कर सामने आएगा कि हिमाचल दौरे पर ही सबसे ज्यादा पैसे खर्च किए गए।' मानिक गोयल ने लिखा 'इसका भी कच्चा चिट्ठा खुलेगा।' इसके अलावा 'दाल ही काली है, आरोप लगाना ही उनका काम है' जैसे कमेंट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नछत्तर सिंह ने लिखा है 'सवाल का जवाब तो बादलों को देना चाहिए, सरकारी हेलीकॉप्टर होने के बावजूद निजी हेलीकॉप्टर पर इतना खर्च क्यों हुआ।' कुछेक लोगों ने यह भी लिखा कि मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर लेकर गए तो इस पर खर्च तो होना ही है। बहरहाल सोशल मीडिया पर शैरी पा (सिद्धू) एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.