Move to Jagran APP

शहर के कृष्णा सलक ने जीता मैन ऑफ इंडिया का खिताब

मॉडल व फिटनेस ट्रेनर कृष्णा सलक ने मैन ऑफ द इंडिया-2019 का टाइटल जीतकर शहर का नाम रोशन किया है। सेक्टर -22 स्थित बोल्ट जिम एंड स्पा में बतौर फिटनेस ट्रेनर काम करने वाले कृष्णा ने हैदराबाद में हुई प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल कर इस खिताब पर कब्जा किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 10:34 PM (IST)
शहर के कृष्णा सलक ने जीता मैन ऑफ इंडिया का खिताब
शहर के कृष्णा सलक ने जीता मैन ऑफ इंडिया का खिताब

विकास शर्मा, चंडीगढ़ : मॉडल व फिटनेस ट्रेनर कृष्णा सलक ने मैन ऑफ द इंडिया-2019 का टाइटल जीतकर शहर का नाम रोशन किया है। सेक्टर -22 स्थित बोल्ट जिम एंड स्पा में बतौर फिटनेस ट्रेनर काम करने वाले कृष्णा ने हैदराबाद में हुई प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल कर इस खिताब पर कब्जा किया। कृष्णा ने बताया कि चार से सात मई तक आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए कई दौर की प्रतियोगिताएं हुई। इसमें फिटनेस टेस्ट, इंट्रोडक्शन राउंड, स्पीकिग टेस्ट, टेलेंट राउंड और रैंपवॉक जैसी कई प्रतियोगिताएं हुई। इसमें देशभर से 26 प्रतिभागियों मॉडल्स और बॉडी बिल्डर्स ने हिस्सा लिया था। इस टाइटल के बाद अब वह मनीला में होने वाली मैन ऑफ द व‌र्ल्ड-2019 में हिस्सा लेंगे, यह प्रतियोगिता इसी साल जुलाई में होगी। पिछले पांच साल से कर रहे थे प्रतियोगिता की तैयारी कृष्णा सलक ने बताया कि वह इस प्रतियोगिता के लिए पिछले पांच साल से तैयारी कर रहे थे। ग्रेजुएशन के बाद मैने इसी शौक की वजह से फिटनेस से जुड़े कोर्स को करने में तरजीह दी। अभी मैं इंटरनेशनल फिटनेस ट्रेनर हूं और फिटनेस के लिए कई तरह की एक्सरसाइज लोगों को सिखाता हूं। कृष्णा ने बताया कि अभी वह कई लोगों के पसर्नल फिटनेस ट्रेनर हैं, इन लोगों को वह घर में जाकर फिटनेस संबंधी एक्सरसाइज करवाते हैं। डाइट, फिटनेस और ड्रेस पर देता हूं खास ध्यान कृष्णा सलक ने बताया कि वह अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं, खासकर अपने चेहरे और आंखों का। वह सुबह छह बजे उठ जाते हैं, उठते ही उनका काम अपनी दिनभर की डाइट तैयार करना होता है। वह दिन में पांच बार खाना खाते हैं। ऐसे में उनकी डाइट पर पूरा फोकस रहता है। कई फैशन शो और प्रोडेक्ट्स के लिए मॉडलिग कर चुके हैं कृष्णा कृष्णा सलक ने बताया कि वह कई फैशन शो में हिस्सा ले चुके हैं। वह फैशन वीक, एशियन वीक, बड़े फोटोग्राफर्स के साथ फोटोशूट कर चुके हैं। इसके अलावा कई प्रोडक्ट्स के लिए वह मॉडलिग भी कर चुके हैं। बॉलीवुड में नाम कमाना की है चाहत सेक्टर -22 स्थित बोल्ट जिम एंड स्पा के मालिक अनीश गुप्ता ने बताया कि कृष्णा बॉलीवुड में जाकर नाम कमाना चाहता है। इसके लिए उसने काफी मेहनत की है। हमें खुशी है कि हमारे जिम से ऐसे लोग जुड़े हुए हैं। कृष्णा पिछले कई सालों से मेहनत कर रहा है, हमें उम्मीद है कि वह इस मनीला में होने वाली प्रतियोगिता में टॉप में रहकर देश का नाम रोशन करेगा। प्वांइटर -

loksabha election banner

नाम - कृष्णा सलक

हाइट - 6.2 इंच

वर्क प्रोफाइल - फिटनेस ट्रेनर, मॉडलिग

पिता - बलजीत सिंह, चंडीगढ़, एएसआइ

माता - राजदेवी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.