चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। बापूधाम कॉलोनी में कोरोना ब्लास्ट होने के बाद चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह का विभाग ने तत्काल पुलिस लाइन में ट्रांसफर कर चार्ज रोहताश यादव को सौंप दिया है। इससे पहले सब इंस्पेक्टर रोहताश यादव विजिलेंस में तैनात थे। इसी कॉलोनी में कर्फ्यू के दौरान कोरोना पॉजिटिव वार्ड सर्वेंट नरेंद्र ने शादी की सालगिरह की पार्टी कर कोरोना मरीजनों की संख्या तेजी से बढ़ा दी। प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने संज्ञान लेकर तुरंत डीजीपी संजय बेनीवाल को केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए थे। आरोपित नरेंद्र के खिलाफ धारा 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज कर अस्पताल में भर्ती करवाया दिया था। हालांकि, विभाग के आला अधिकारी इसे रूटीन ट्रांसफर बता रहे है।

पार्टी में हुक्का भी चला, 130 लोग क्वारंटाइन

सेक्टर-26 बापूधाम कॉलोनी के मकान नंबर-533 में रहने वाले जीएमसीएच-32 के वार्ड सर्वेंट ने कुछ दिनों पहले घर में पार्टी की थी। सूत्रों के अनुसार पार्टी में शामिल लोगों के बीच हुक्का भी सर्व हुआ था। इसके अलावा करीब

100 से ज्यादा लोग शामिल भी थे। हालांकि, अधिकारिक तौर पर आयोजक ने 60 लोगों के शामिल होने का दावा किया है। मामला संज्ञान में आने के बाद नगर निगम और हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने वार्ड सर्वेंट के परिवार के सदस्यों के अलावा कुल 130 लोगों को होम क्वारंटाइन किया था।

लेडी कांस्टेबल की हरकत पर इंचार्ज से मांगा था जवाब

दो दिन कर्फ्यू के दौरान बापूधाम में छत पर से पत्थर फेंकने की शिकायत लेकर एक पड़ोसी युवक चौकी गया था। वहां, शिकायत लेने के बजाय एक लेडी कांस्टेबल द्वारा उसे गाली निकालने और थप्पड़ मारने की वीडियो वायरल हो गई। आला अधिकारियों ने मामला संज्ञान लेते हुए तुरंत बापूधाम चौकी इंचार्ज गुरमीत सिंह से जवाब मांग लिया था। इसकी रिपोर्ट एक-दो दिन में अधिकारियों तक देनी थी।

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!