चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर सेक्टर-45 ए के बच्चों की खास पहल ने सभी सेक्टर वासियों का दिल जीत लिया। बच्चों की ओर से कोरोना थीम पर पेंटिंग और कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। काशीका शर्मा, करिश शर्मा, आर्यन शर्मा, तजिंदर कौर, वियुम मलिक, विदित मलिक और हिमाकशी ऊपल ने हिस्सा लिया। इन बच्चों की इस खास पहल पर स्पेशल एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट विकास गोयल ने बच्चों को सम्मानित भी किया। 

कार्यक्रम में मनोज शर्मा,यूके सिंह,राजीव शर्मा,जरनैल सिंह, जसविंदर सिंह, शिव देव,बलदेव सिंह, सुरेश भी मौजूद थे। बच्चों को गिफ्ट देकर हौसला अफजाई की गई। रेजिडेंट वेलफेयर के सदस्य हरबंस गर्ग ने कहा कि बच्चों की यह पहल बहुत ही अच्छी है। कार्यक्रम में अशोक शर्मा,नाभेवाला, रजनीश शर्मा,मंजू शर्मा, किरण दूगल,शोभना कनवर,सीमा शर्मा उपस्थित थे।

 

-------------------------------------------

सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न हाउसिंग कांप्लेक्स सेक्टर-13 ने मंगलवार को अपने कैंप ऑफिस में नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया। इस मौके पर नगर निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक गुरमीत सिंह राणा और निरीक्षक देवेंद्र रोहिल्ला भी मौजूद थे। एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल गुरसेवक सिंह ने कहा कि  आज समस्त विश्व कोविड -19 के खिलाफ एक अलग प्रकार की लड़ाई लड़ रहा है। वहीं एसोसिएशन के महासचिव एसए कुरैशी ने बताया कि पुलिस कर्मियों व पत्रकारों को भी आगामी कुछ दिनों में सम्मानित किया जाएगा।

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!