चंडीगढ़, जेएनएन। मनीमाजरा स्थित न्यू दर्शनीबाग के समीप पार्किग एरिया में वीरवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में दो साल की मासूम की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब बच्ची पार्किग में खेल रही थी, तभी वह स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई। पुलिस ने बच्ची को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहां डॉक्टर ने मासूम गौरी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से फरार आरोपित पंचकूला सेक्टर-4 निवासी ढाबा संचालक पंकज को गाड़ी का नंबर ट्रेस कर गिरफ्तार कर उसकी गाड़ी भी जब्त कर ली। आरोपित को कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया।

गौरी तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थी। पिता राजकुमार पत्नी और बच्चों के साथ न्यू दर्शनीबाग के समीप झुग्गी में रहता है। आरोपित पंकज का दर्शनीबाग में मकान और पंचकूला सेक्टर-4 में मकान होने के साथ ढाबा भी है। पंकज ने न्यू दर्शनीबाग की पार्किग में स्कॉर्पियो सीएच-01 एजी-3343 पार्क की थी। करीब 11 बजे वह अपने दोस्त के साथ गाड़ी में जाने के लिए बैठा कि अचानक बच्ची खेलते हुए गाड़ी के पीछे आकर खड़ी हो गई। जैसे ही आरोपित पंकज ने गाड़ी बैक किया तो गाड़ी का पिछला टायर बच्ची के उपर से गुजर गया।

सीसीटीवी से ट्रेस हुआ गाड़ी का नंबर

हादसे के बाद आरोपित पंकज गाड़ी लेकर पंचकूला की ओर चला गया। उसे बच्ची के कुचलने की भनक तक नहीं थी। इस दौरान आसपास के मौजूद लोगों की नजर पड़ने पर सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने बच्ची को जीएमएसएच-16 पहुंचाया। वहीं, दर्शनीबाग स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपित की गाड़ी का नंबर ट्रेस कर उसे पंचकूला से गिरफ्तार किया गया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!