सुमेश ठाकुर, चंडीगढ़। टोक्यो ओलंपिक में खिलाड़ियों को पूरा देश चीयरअप कर रहा है। चंडीगढ़ के पांच खिलाड़ी ओलंपिक में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। वहीं, चंडीगढ़ में आटो चलाने वाले अनिल ने अलग ही अंदाज में खिलाड़ियों के लिए ऑफर पेश किया है। शहर के ऑटो ड्राइवर अनिल ने ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए अपने आटो में फ्री घूमने का ऑफर दिया है। अनिल ने एक बड़ा बोर्ड आटो में लगाया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि गोल्ड लाओ और पांच दिन चंडीगढ़ में फ्री घूमो। अनिल ने अपने आटो में पांच दिन तक मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को घूमने का ऑफर दिया है। 

बता दें कि इससे पहले भी अनिल ऐसे ऑफर खिलाड़ियों के लिए दे चुके हैं।टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी अनिल ने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने पर कुछ ऑफर दिया था। आटो ड्राइवर अनिल खासे खेल प्रेमी है और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। उल्लेखनीय है कि भारत की झोली में अभी तक ओलंपिक में सिल्वर मेडल ही आया है और यह मेडल वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने जीता है। 

पहले भी अनिल अनेक मौकों पर देता रहा है ऑफर

अनिल चंडीगढ़ के मौली जरगां में रहने वाला है। इससे पहले भी देश मे हुई विभिन्न घटनाओं के लिए अनिल ने इस प्रकार की ऑफर जारी किए हैं। कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान अनिल ने अस्पताल मे तैनात मेडिकल स्टाफ को घर से हॉस्पिटल और हॉस्पिटल से घर पहुंचाना शुरू किया था। उन्होंने चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से सैनिकों को एक से दूसरी जगह फ्री सफर भी करवाया था। अनिल की माने तो इस समय खिलाड़यों का मनोबल बढ़ाना जरूरी है। इसी को देखते हुए इस प्रकार का ऑफर दिया है। दुनिया भर के लोग चंडीगढ़ घूमना चाहते हैं। मैं भारतीय खिलाड़ियों के उसी सपने को पूरा करना चाहूंगा। यदि कोई भी खिलाड़ी सोना जीत कर आता है तो मैं उनकी सेवा मे हाजिर रहूंगा।

Edited By: Ankesh Thakur