Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Forecast : शहर में गर्मी और उमस से लोग बेहाल, अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज

रविवार अौर सोमवार को शहर कुछ इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। लेकिन इससे लोगों को कुछ ज्यादा राहत मिलने वाली नहीं है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 11:39 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : शहर में गर्मी और उमस से लोग बेहाल, अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज
Chandigarh Weather Forecast : शहर में गर्मी और उमस से लोग बेहाल, अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में बीते एक हफ्ते से मानसून कमजोर चल रहा है, जिसकी वजह से शहर में गर्मी और उमस बढ़ गई है। उमस होने के चलते शहरवासी बेहाल है और घरों में दूबके हुए है। वहीं मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्रपाल शर्मा ने बताया कि कल अौर परसों शहर कुछ इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। लेकिन इससे लोगों को कुछ ज्यादा राहत मिलने वाली नहीं है।

prime article banner

शनिवार को शहर में सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है। लोग उमस बढ़ी होने की वजह से सुबह के समय भी पार्कों और सुखन लेक पर कम ही दिखाई दिए। शहर का अधिकतम तापमान सुबह साढ़े आठ बजे ही 30 डिग्री पहुंच चुका है। वहीं शाम तक शहर के तापमान में और भी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। पाल ने बताया कि अभी तेज बारिश के आसार नहीं है जिससे कि शहरवासियों को राहत मिल सके। इस महीने के तीसरे सप्ताह में हल्की से कुछ ज्यादा बारिश हो सकती है लेकिन उससे पहले उमस लोगों को बेहाल करती रहेगी।

इससे पहले कई दिनों के बाद रविवार देर रात हुई झमाझम बारिश के बाद सोमवार सुबह से ही शहर में तेज धूप निकली गई थी। तेज धूप से शहर में गर्मी और उमस बढ़ गई। लोग गर्मी से बचते हुए दिखाई दिए। लोग अपने घरों में कूलर और एसी के आगे ही बैठे रहे। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.